36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोहा से रिश्ते टूटने की खबर पर भड़के कुणाल खेमू ने सलमान स्टाइल में किया ट्वीट

इंटरटेनमेंट डेस्क बॉलीवुड में इस साल शादी और ब्रेकअप का दौर साथ-साथ चल रहा है. खबर है कि मलाइका-अरबाज,फरहान-अधुना व रितिक-सुजैन के बाद एक और हैप्पी कपल एक-दूसरे से अलग होने की चर्चा है. यह कोई और नहीं छोटे नवाब यानी सैफ अली खान की बहन व बहनोई और बेबो यानी करीना कपूर की ननद […]

इंटरटेनमेंट डेस्क

बॉलीवुड में इस साल शादी और ब्रेकअप का दौर साथ-साथ चल रहा है. खबर है कि मलाइका-अरबाज,फरहान-अधुना व रितिक-सुजैन के बाद एक और हैप्पी कपल एक-दूसरे से अलग होने की चर्चा है. यह कोई और नहीं छोटे नवाब यानी सैफ अली खान की बहन व बहनोई और बेबो यानी करीना कपूर की ननद और ननदोई हैं. जी हां!मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी के बंधन में बंधे सोहा अली खान और कुणाल खेमू अलग हो सकते हैं.

हालांकि कुणाल ने कड़े अंदाज में इन चर्चाओं को खारिज किया है और एक न्यूज क्लिप को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि मैं जब एक बार कमिटमेंट कर देता हूं तो प्रेस की भी नहीं सुनता हूं. उस न्यूज क्लिप में दोनों के रिश्तों पर सवाल उठाये गये हैं.

हालांकि खबर है कि दोनों के बीच फैमिली प्लानिंग को लेकर दूरियां आ गयी हैं. सोहा के पति कुणाल व उनके घर वाले अपने घर में नन्हेंबच्चे की किलकारियां सुनना चाहते हैं, तो सोहा अपने बेपटरी कैरियर को कुछ और फिल्में कर पटरी पर लाना चाहती हैं. इसी बात को लेकर दोनों में मनमुटाव होने की बात सामने आ रही है.

ध्यान रहे कि पिछले ही साल सोहा अली खान ने खुद से छह साल छोटे कुणाल खेमू से मुंबई के खार में रजिस्ट्रार और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की थी. इस शादी में सैफ, बेबो के घर वाले सहित बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थीं.

कुणाल खेमू ने किया खंडन

हालांकि कुणाल खेमू ने इस तरह की खबरों का खंडन किया है. कुणाल ने ऐसी खबरों को नानसेंस बताया है. उन्होंने कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं है और उनके व सोहा के बीच तलाक नहीं होने जा रहा है. कुणाल ने टि्वटर पर सवाल पूछा है कि मेरी शादी मुश्किल में क्यों है?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें