29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

असिन के अलावा ये अभिनेत्रि‍यां भी कर चुकी हैं बिजनेसमैन से शादी…

बॉलीवुड अभिनेत्री असिन 19 जनवरी को माइक्रोमैक्‍स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से विवाह बंधन में बंध जायेंगी. दोनों पिछले दो सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे थे. खबरों की मानें तो शादी नयी दिल्‍ली के फेमस लग्‍जरी होटल दुसित देवरान में होंगी. शादी में असिन डिजायनर सभ्‍यासाची मुखर्जी की डिजाइन की ड्रेस पहनेंगी. शादी […]

बॉलीवुड अभिनेत्री असिन 19 जनवरी को माइक्रोमैक्‍स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से विवाह बंधन में बंध जायेंगी. दोनों पिछले दो सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे थे. खबरों की मानें तो शादी नयी दिल्‍ली के फेमस लग्‍जरी होटल दुसित देवरान में होंगी. शादी में असिन डिजायनर सभ्‍यासाची मुखर्जी की डिजाइन की ड्रेस पहनेंगी. शादी के बाद रिस्‍पेशन पार्टी मुबंई में 23 जनवरी को होगी. बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्र‍ियां हैं जिन्‍होंने बिजनेसमैन से शादी की है. जाने कौन हैं वे अभिनेत्रि‍यां…

Undefined
असिन के अलावा ये अभिनेत्रि‍यां भी कर चुकी हैं बिजनेसमैन से शादी... 6

शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा: वर्ष 1993 में फिल्म ‘बाजीगर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाली अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी ने लंदन बेस्ड बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है. दोनों की मुलाकात लंदन में हुई थी और दो साल तक डेट करने के बाद वर्ष 2009 में दोनों विवाह बंधन में बंध गये.

Undefined
असिन के अलावा ये अभिनेत्रि‍यां भी कर चुकी हैं बिजनेसमैन से शादी... 7

जूही चावला और जय मेहता: बॉलीवुड में अपने बिंदास अंदाज से दर्शकों को दीवाना बनानेवाली अभिनेत्री जूही चावला ने भारतीय मूल के ब्रिटिश बिजनेसमैन जय मेहता से अचानक शादी करने का खुलासा कर सबको हैरान कर दिया था. आपको बता दें कि जूही चावला ने वर्ष 1984 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था. दोनों का एक बेटा और बेटी हैं.

Undefined
असिन के अलावा ये अभिनेत्रि‍यां भी कर चुकी हैं बिजनेसमैन से शादी... 8

टीना मुनीम और अनिल अंबानी: अभिनेत्री टीना मुनीम ने संजय फिल्म ‘रॉकी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. फिल्‍म में अभिनेता संजय दत्‍त लीड रोल में थे. टीना ने वर्ष 1992 में उद्योगपति अनिल अंबानी से लवमैरिज की. दोनों के दो बेटे हैं.

Undefined
असिन के अलावा ये अभिनेत्रि‍यां भी कर चुकी हैं बिजनेसमैन से शादी... 9

दीया मिर्जा और साहिल सिंघा: अभिनेत्री दीया मिर्जा ने वर्ष 2014 में साहिल सिंघा से शादी की थी. दोनों लंबे समय से एकदूसरे को डेट करते आ रहे थे. साहिल बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में एक डायरेक्टर और को-प्रोड्यूसर के तौर पर जाने जाते हैं. उन्‍होंने कई फिल्‍में डायरेक्‍ट की है. दोनों का एक बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस है.

Undefined
असिन के अलावा ये अभिनेत्रि‍यां भी कर चुकी हैं बिजनेसमैन से शादी... 10

ईशा देओल और भरत तख्तानी: बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने वर्ष 2012 में मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन भारत तख्तानी से शादी कर ली थी. उन्‍होंने फिल्‍म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. ईशा फिलहाल इंडस्‍ट्री से दूर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें