35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बॉक्‍स ऑफिस 2015 : बॉलीवुड की ये टॉप जोडियां जिनका आपको है इंतजार

फैंस अपने फेवरेट सितारों की फिल्‍मों का इंतजार बड़ी बेसब्री से करते हैं. आधा साल बीत चुका है लेकिन अभी भी बॉलीवुड की कई जोडियां ऐसी है जिनकी फिल्‍में रिलीज को तैयार है. कुछ जोडि़यां पहले भी पर्दे पर सुपरहिट फिल्‍में दे चुकी हैं और कुछ नयी जोडियां अपनी पहली फिल्‍म से भाग्‍य आजमा रही […]

फैंस अपने फेवरेट सितारों की फिल्‍मों का इंतजार बड़ी बेसब्री से करते हैं. आधा साल बीत चुका है लेकिन अभी भी बॉलीवुड की कई जोडियां ऐसी है जिनकी फिल्‍में रिलीज को तैयार है. कुछ जोडि़यां पहले भी पर्दे पर सुपरहिट फिल्‍में दे चुकी हैं और कुछ नयी जोडियां अपनी पहली फिल्‍म से भाग्‍य आजमा रही है. फिल्‍म ‘तमाशा’ में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की जोड़ी नजर आनेवाली है जो पहले भी साथ काम कर चुके हैं. वहीं शाहिद कपूर और अलिया भट्ट की ‘शानदार’ जोड़ी पहली बार एकसाथ स्‍क्रीन शेयर कर रही हैं. जानिये इस साल की बेस्‍ट जोडियों के बारे में…

शाहरुख खान- काजोल

Undefined
बॉक्‍स ऑफिस 2015 : बॉलीवुड की ये टॉप जोडियां जिनका आपको है इंतजार 9

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री काजोल की सुपरहिट जोड़ी एकबार फिर बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आनेवाली है. फिल्‍म में शाहरुख-काजोल की जोड़ी 5 साल बाद दोबारा रोहित शेट्टी की ‘दिलवाले’ से वापसी कर रही हैं. इससे पहले दोनो वर्ष 2010 में आई फिल्‍म ‘माई नम इज खान’ में नजर आये थे. वहीं शाहरुख तो कई फिल्‍मों में नजर आते रहे हैं लेकिन काजोल पिछले कुछ समय से फिल्‍मों से दूर रही हैं.

आमिर खान- साक्षी तंवर

Undefined
बॉक्‍स ऑफिस 2015 : बॉलीवुड की ये टॉप जोडियां जिनका आपको है इंतजार 10

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान लंबे समय से अपनी आगामी फिल्‍म ‘दंगल’ को लेकर सुर्खियों में हैं. काफी दिनों से फिल्‍म में आमिर की पत्‍नी के किरदार के लिए फीमेल लीड की तलाश की जा रही थी लेकिन अब खबरें आ रही है कि फिल्‍म में अभिनेत्री साक्षी तंवर उनकी पत्‍नी के रोल में नजर आयेंगी. फिल्‍म में आमिर एक पहलवान का किरदार निभा रहे है.

शाहिद कपूर – आलिया भट्ट

Undefined
बॉक्‍स ऑफिस 2015 : बॉलीवुड की ये टॉप जोडियां जिनका आपको है इंतजार 11

विकास बहल की आगामी फिल्‍म ‘शानदार’ में आलिया भट्ट और शाहिद कपूर की जोड़ी पहली बार एकसाथ नजर आनेवाली है. फिल्‍म को ट्रेलर को देखकर यह बात तो साफ जाहिर होती है कि दर्शक आलिया-शाहिद की शानदार कैमेस्‍ट्री तो देखेंगे ही साथ ही पंकज कपूर और शाहिद भी दर्शकों को खूब हंसाने वाले हैं. इसके अलावा दोनों की जोड़ी फिल्‍म ‘उडता पंजाब’ में भी दिखाई देगी.

रणबीर कपूर – दीपिका पादुकोण

Undefined
बॉक्‍स ऑफिस 2015 : बॉलीवुड की ये टॉप जोडियां जिनका आपको है इंतजार 12

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रीयल लाइफ में तो साथ-साथ नहीं हैं लेकिन दोनों रील लाइफ में साथ-साथ दिख रहे हैं. दोनों जल्‍द ही इम्तियाज अली की आगामी फिल्‍म ‘तमाशा’ में नजर आनेवाले हैं. दोनों इससे पहले फिल्‍म ‘ये जवानी है दीवानी’ में साथ नजर आ चुके हैं. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. वहीं रणबीर को पूरी उम्‍मीद है कि फिल्‍म दर्शकों को पसंद आयेगी.

वरुण धवन – कृति शैनन

Undefined
बॉक्‍स ऑफिस 2015 : बॉलीवुड की ये टॉप जोडियां जिनका आपको है इंतजार 13

फिल्‍म ‘दिलवाले’ में वरुण धवन और कृति शैनन भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे. वरुण ने फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को खासा पसंद किया था. दूसरी तरफ दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कृति शैनन ने बॉलीवुड में फिल्‍म ‘हीरोपंती’ से डेब्‍यू किया था. दोनों की जोड़ी पहली बार इस फिल्‍म में नजर आनेवाली है.

सलमान खान – सोनम कपूर

Undefined
बॉक्‍स ऑफिस 2015 : बॉलीवुड की ये टॉप जोडियां जिनका आपको है इंतजार 14

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और सोनम कपूर की जोड़ी दूसरी बार सूरज बड़जात्‍या की आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में नजर आयेगी. सोनम के पापा अनिल कपूर और सलमान अच्‍छे दोस्‍त हैं. वहीं सोनम सलमान से बहुत छोटी हैं. सलमान संग फिल्‍म करने को लेकर सोनम बेहद नर्वस थी साथ ही सोनम ने यह भी कहा कि सलमान के साथ काम करने अनुभव अच्‍छा रहा.

रणवीर सिंह – दीपिका पादुकोण

Undefined
बॉक्‍स ऑफिस 2015 : बॉलीवुड की ये टॉप जोडियां जिनका आपको है इंतजार 15

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की हिट जोडी एकबार फिर संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में नजर आनेवाली है. इससे पहले दोनों ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ में नजर आ चुके हैं. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

करण सिंह ग्रोवर – जरीन खान

Undefined
बॉक्‍स ऑफिस 2015 : बॉलीवुड की ये टॉप जोडियां जिनका आपको है इंतजार 16

फिल्‍म ‘वीर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करनेवाली अभिनेत्री जरीन खान जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘हेट स्‍टोरी 3’ में नजर आयेंगी. इस फिल्‍म में उनके आपोजिट करण सिंह ग्रोवर मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे. करण ने बिपाशा बसु के साथ फिल्‍म ‘अलोन’ से इसी साल डेब्‍यू किया था. दोनों की जोड़ी पहली बार इस फिल्‍म में नजर आनेवाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें