25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब रणबीर ने किया दीपिका को प्रपोज! देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘तमाशा’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. वहीं रणबीर ने दीपिका को प्रपोज किया तो दीपिका हैरान रह गई. फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. […]

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘तमाशा’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. वहीं रणबीर ने दीपिका को प्रपोज किया तो दीपिका हैरान रह गई. फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है.

दरअसल यह फिल्‍म का आखिरी सीन है जिसमें रणबीर, दीपिका को प्रजोप करते दिखाई देंगे. दोनों को जोड़ी को देखकर एकबार फिर दर्शकों को उनकी पिछली फिल्‍म ‘ये जवानी है दीवानी’ की याद आ सकती है. दोनों फिल्‍म में बिंदास नजर आ रहे हैं. दर्शक भी इस फिल्‍म का खासा इंतजार कर रहे हैं.

दीपिका और रणबीर पहले ए‍कदूसरे को डेट कर चुके हैं यह बात किसी से छुपी नहीं है. दोनों को एकबार फिर साथ देखने के लिए दर्शक खासा उत्‍साहित है. रणबीर की पिछली तीनों फिल्‍में फ्लॉप हो गई थी जिस कारण रणबीर को इस फिल्‍म से खासा उम्‍मीद है. वहीं दीपिका लगातार एक के एक हिट फिल्‍म दे रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें