38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें बॉयफ्रेंड को लेकर क्‍या खुलासे कर रही है आलिया भट्ट, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अनी आगामी फिल्‍म ‘शानदार’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इनदिनों फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर वे कई शहरों का दौरा कर रही हैं. हाल ही में फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान उन्‍होंने इशारों ही इशारों में अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ खुलासे कर दिये लेकिन यह नहीं बताया […]

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अनी आगामी फिल्‍म ‘शानदार’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इनदिनों फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर वे कई शहरों का दौरा कर रही हैं. हाल ही में फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान उन्‍होंने इशारों ही इशारों में अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ खुलासे कर दिये लेकिन यह नहीं बताया कि वो कौन है.

आलिया के इन इशारों का मतलब फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ के उनके कोस्‍टार रह चुके अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा से तो नहीं है. हाल में दोनों को कई मौकों पर एकसाथ देखा गया था. दोनों ने एक एड शूट भी किया था जिसके बाद वे एकबार फिर मीडिया की नजरों में आ गये थे.

आलिया ने बाप-बेटी के रिश्‍ते को सबसे क्‍यूट बताया. लेकिन उन्‍होंने कहा कि पापा को एक व्‍यक्ति से जलन होती है लेकिन किससे इसके बारे में पूछने पर उन्‍होंने इस बात को हंस कर टाल दिया. ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ एक लव ट्राईगंल फिल्‍म थी जिसमें आलिया-सिद्धार्थ के अलावा वरुण धवन ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म से ही तीनों कलाकारों ने डेब्‍यू किया था. अब वो कौन है जिससे आलिया के पापा असुरक्षित महसूस कर रहे हैं यह तो आलिया ही बता सकती है. आलिया जल्‍द अभिनेता शाहिद कपूर के साथ ‘शानदार’ में दिखाई देंगी. फिल्‍म में पंकज कपूर और संजय कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें