34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देखें अक्षय-सिद्धार्थ की टफ ट्रेनिंग, ”ब्रदर्स” का नया गाना रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की आगामी फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ का एक नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने को विशाल ददलानी ने आया है और इस गाने को अतुल-अजय ने कंपोज किया है. फिल्‍म में जैकलीन फर्नाडीज और जैकी श्रॉफ मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. इस गाने में दोनों अभिनेता को बॉक्सिंग से पहले […]

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की आगामी फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ का एक नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने को विशाल ददलानी ने आया है और इस गाने को अतुल-अजय ने कंपोज किया है. फिल्‍म में जैकलीन फर्नाडीज और जैकी श्रॉफ मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

इस गाने में दोनों अभिनेता को बॉक्सिंग से पहले ट्रेनिंग लेते हुए दिखाया गया है. दोनों का रफ लुक दर्शकों को आकर्षित करेगा. इस गाने में दिखाया गया है कि अगर कोई व्‍यक्ति कोई इच्‍छा रखता है तो उसे पूरा करने के लिए वो कितनी कड़ी मेहनत करता है.

फिल्‍म का ट्रेलर हाल ही रिलीज हुआ है जिस दर्शकों ने जबरदस्‍त रिस्‍पांस दिया है. ट्रेलर को अबतक 8 मिलियन लोगों ने देखा है. अक्षय तो वैसे भी अपने खिलाड़ी किरदार के लिए जाने जाते हैं लेकिन सिद्धार्थ ने भी अपने किरदार को ओरिजनल दिखाने के लिए कड़ी मेहनत की है.

सिद्धार्थ, अक्षय संग काम करने को लेकर खासा उत्‍साहित है. सिद्धार्थ ने फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म में वे एक कॉलेज गोइंग स्‍टूडेंट के किरदार में दिखाई दिये थे. इसके बाद उन्‍होंने ‘एक विलेन’ में भी साधारण लड़के के किरदार में नजर आये थे. लेकिन ‘ब्रदर्स’ में वे टफ लुक में नजर आयेंगे.

इस फिल्‍म में अक्षय और सिद्धार्थ दोनों भाई है लेकिन दोनों एकदूसरे के खिलाफ बॉक्सिंग रिंग में उतरते हैं. बाकी कहानी जानने के लिए आपको इस फिल्‍म के रिलीज होने का इंतजार करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें