33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेंसर बोर्ड ने ”बंगिस्‍तान” का दिखाई हरी झंडी…

बॉलीवड अभिनेता रितेश देशमुख इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बंगिस्‍तान’ को लेकर खासा सुर्खियों में हैं. वहीं फिल्‍म के कुछ शब्‍दों को हटाकर सेंसर बोर्ड ने इसे पास कर दिया है. फिल्‍म को रितेश सिधावानी और अभिनेता फरहान अख्‍तर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्‍म में राजकुमार राव और जैकलीन फर्नाडीज भी मुख्‍य भूमिका में हैं. अंग्रेजी […]

बॉलीवड अभिनेता रितेश देशमुख इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बंगिस्‍तान’ को लेकर खासा सुर्खियों में हैं. वहीं फिल्‍म के कुछ शब्‍दों को हटाकर सेंसर बोर्ड ने इसे पास कर दिया है. फिल्‍म को रितेश सिधावानी और अभिनेता फरहान अख्‍तर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्‍म में राजकुमार राव और जैकलीन फर्नाडीज भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

अंग्रेजी अखबार डीएनए के मुताबिक सेंसर बोर्ड के अध्‍यक्ष पहलाज निहलानी ने फिल्‍म के कटेंट की तारीफ की है. फिल्‍म के एक भी विजुअल को कट नहीं किया गया है लेकिन फिल्‍म में इस्‍तेमाल किये गये साला-साली, घंटा, काफिर और दलाल जैसे शब्‍दों को हटा दिया गया है. फिल्‍म को यूए सर्टिफिकेट दिया गया है.

फिल्‍म को लेकर राजकुमार बेहद उत्‍साहित हैं. उनका कहना है कि इस फिल्‍म में मैं पहली बार रितेश के साथ के साथ काम किया है. मेरा किरदार बेहद रोचक है और यह दर्शकों को खासा पसंद आयेगा. फिल्‍म की कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आयेगी.’ फिल्‍म 31 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी.

करण अंशुमन के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म की कहानी दो आतंकवादी पर आधारित है जो दूसरी कम्‍यूनिटी को खत्‍म करने के लिए अपना धर्म बदल लेते हैं. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है जिसे दर्शकों ने पॉजिटिव रिस्‍पांस दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें