29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अक्षय की ”सिंह इज ब्‍लिंग” में कैमियो रोल में नजर आ सकती है सनी लियोन

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन को लेकर खबरें आ रही हैं कि वे अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘सिंह इज ब्‍लिंग’ में कैमियों रोल में नजर आ सकती हैं. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में एमी जैक्‍सन भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. सनी लियोन ने वर्ष 2012 की फिल्‍म ‘जिस्‍म 2’ से बॉलीवुड […]

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन को लेकर खबरें आ रही हैं कि वे अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘सिंह इज ब्‍लिंग’ में कैमियों रोल में नजर आ सकती हैं. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में एमी जैक्‍सन भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

सनी लियोन ने वर्ष 2012 की फिल्‍म ‘जिस्‍म 2’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इसके बाद वो फिल्‍म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में भी नजर आई थी. हाल ही में सनी लियोन की फिल्‍म ‘एक पहेली लीला’ ने बॉकस ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी.

‘सिंह इज ब्‍लिंग’ की शूटिंग इनदिनों गोवा में हो रही है. सनी लियोन भी अपने टीवी शो ‘स्पिलिट्सविला’ को लेकर गोवा में हैं. ‘सिंह इज ब्‍लिंग’ में अक्षय के अलावा विवेक ओबेरॉय, बिपाशा बसु और लारा दत्‍ता मुख्‍य भूमिका में हैं.

इस फिल्‍म के अलावा अक्षय जल्‍द ही फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ में नजर आयेंगे. फिल्‍म में अक्षय के अलावा सिद्दार्थ मल्‍होत्रा, जैकलीन फर्नाडीज और जैकी श्रॉफ मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म दो भाईयों की कहानी पर आधारित हैं. ‘सिंह इज ब्‍लिंग’ 2 अक्‍टूबर को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें