27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राखी सावंत के अजीबो-गरीब बयान, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सांवत अपने विवादास्‍पद बयानों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही उन्‍होंने अभिनेत्री सनी लियोन को लेकर अजीबोगरीब बयान दे दिया था. यहां तक कि उन्‍हें भारत छोड़ने तक को कह दिया था. राखी ने कई बार ऐसे बयान दिये हैं जिससे या तो वे हंसी की पात्र बनीं […]

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सांवत अपने विवादास्‍पद बयानों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही उन्‍होंने अभिनेत्री सनी लियोन को लेकर अजीबोगरीब बयान दे दिया था. यहां तक कि उन्‍हें भारत छोड़ने तक को कह दिया था. राखी ने कई बार ऐसे बयान दिये हैं जिससे या तो वे हंसी की पात्र बनीं है या फिर उन्‍होंने सामने वाले की बोलती बंद कर दी है.

हाल ही में उन्‍होंने अपने एक गाने की शूटिंग के दौरान पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि सनी लियोन को भारत छोड़कर वापस चले जाना चाहिये. सनी ने हाल ही अपनी फिल्‍म ‘एक पहेली लीला’ से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी.

राखी ने अपने एक बयान में कहा था कि वो किक्रेटर विराट कोहली से प्‍यार करती हैं और उन्‍हें बहुत पसंद भी करती हैं. उन्‍होंने अनुष्‍का शर्मा को यहां तक कह दिया कि वो विराट से दूर रहें क्‍योंकि वो विराट को बेहद पसंद करती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें