31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

X-Mas DHAMAKA : तीन बड़ी फिल्‍में एकसाथ होंगी रिलीज

बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी की आगामी फिल्‍म ‘दिलवाले’ की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्‍म में शाहरुख खान और काजोल लंबे समय बाद एकसाथ नजर आयेंगे. फिल्‍म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. वहीं खबरों के अनुसार क्रिसमस के मौके पर संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ और इम्तियाज अली की ‘तमाशा’ भी […]

बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी की आगामी फिल्‍म ‘दिलवाले’ की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्‍म में शाहरुख खान और काजोल लंबे समय बाद एकसाथ नजर आयेंगे. फिल्‍म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. वहीं खबरों के अनुसार क्रिसमस के मौके पर संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ और इम्तियाज अली की ‘तमाशा’ भी रिलीज होगी.

बाजीराव मस्‍तानी

संजय लीला भंसाली की ड्रीम प्रोजेक्‍ट ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे. फिल्‍म बाजीराव पेशवा की प्रेम‍कहानी पर आधारित है. फिल्‍म में प्रियंका, बाजीराव की पहली पत्‍नी काशीबाई का किरदार निभा रही है और दीपिका उनकी दूसरी पत्‍नी मस्‍तानी के किरदार में दिखाई देंगी.

Undefined
X-mas dhamaka : तीन बड़ी फिल्‍में एकसाथ होंगी रिलीज 4

भंसाली इस फिल्‍म को लंबे समय से बनाना चाहते थे लेकिन डेट्स की प्रॉब्‍लम हो रही थी. रणवीर और दीपिका इससे पहले भी भंसाली के साथ फिल्‍म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ में काम कर चुके हैं. वहीं भंसाली इस फिल्‍म को क्रिसमस के मौके पर रिलीज करना चाहते हैं.

तमाशा

इम्तियाज अली की फिल्‍म ‘तमाशा’ में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म की शूटिंग हाल ही में शिमला में हुई थी. दोनों दुनियां के कई हिस्‍सों में घूम-घूमकर फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं.

Undefined
X-mas dhamaka : तीन बड़ी फिल्‍में एकसाथ होंगी रिलीज 5

दोनों की जोड़ी ने इससे पहले फिल्‍म ‘ये जवानी है दीवानी’ में साथ काम कर चुके हैं. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. यह फिल्‍म भी क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

दिलवाले

रोहित शेट्टी की फिल्‍म ‘दिलवाले’ में शाहरुख खान और काजोल के अलावा वरुण धवन और कृति शैनन भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे. फिल्‍म की शूटिंग फिलहाल बुल्‍गारिया में चल रही है. शाहरुख और काजोल की सुप‍रहिट जोड़ी को एकसाथ देखने का इंतजार दर्शक भी बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं.

Undefined
X-mas dhamaka : तीन बड़ी फिल्‍में एकसाथ होंगी रिलीज 6

इससे पहले शाहरुख और रोहित फिल्‍म ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ में साथ काम कर चुके हैं. फिल्‍म ने 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की थी. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि ये तीनों बड़े बजट वाली फिल्‍में क्रिसमस के मौके पर ही रिलीज होगी या फिर डेट्स बदल दी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें