33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मधुर भंडारकर संयुक्त राष्ट्र के योग दिवस समारोह में होंगे विशेष अतिथि

नयी दिल्ली : बॉलीवुड फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर 21 जून को न्यूयार्क में संयुक्त राष्ट्र में पहले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह के मौके पर विशेष सम्मानित अतिथि होंगे. इस कार्यक्रम में संयुक्त राष्ट्र महासचिव बान की मून और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के साथ साथ आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर भी मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम में […]

नयी दिल्ली : बॉलीवुड फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर 21 जून को न्यूयार्क में संयुक्त राष्ट्र में पहले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह के मौके पर विशेष सम्मानित अतिथि होंगे. इस कार्यक्रम में संयुक्त राष्ट्र महासचिव बान की मून और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के साथ साथ आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर भी मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम में संयुक्त राष्ट्र के 193 सदस्य देशों के राजदूतों के भी शामिल होने की संभावना है.

भंडारकर ने कहा, मैं विशिष्ट अतिथियों में से हूं. मैं इस प्रकार के किसी कार्यक्रम का हिस्सा बनकर काफी सम्मानित महसूस करता हूं. योग भारतीय धरोहर रहा है. मैं आमंत्रण से वास्तव में अभिभूत हूं और वहां जाने को उत्सुक हूं. फैशन फिल्म के निर्देशक मधुर भंडारकर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह वैश्विक मंच पर भारतीय फिल्म उद्योग का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.
भंडारकर ने कहा कि फिल्मी हस्तियां खासकर कलाकार अपनी लोकप्रियता से सामाजिक और स्वास्थ्य से जुडे क्षेत्रों में महत्वपूर्ण योगदान दे सकते हैं. योग के महत्व पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि इसे जीवन शैली में शामिल किया जाना चाहिए. भंडारकर के संयुक्त राष्ट्र समारोहों के तुरंत बाद टाइम्स स्कवायर जाने की संभावना है जहां वह लोगों को संबोधित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें