36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा : ”द हीरो” से लेकर ”क्‍वांटिको” तक का सफर

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हमेशा से ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाई है. हाल ही प्रियंका का पहला अमेरिकन टीवी शो ‘क्‍वांटिको’ का ट्रेलर जारी हो गया है. प्रियंका एबीसी के कार्यक्रम में शामिल होनेवाली पहली भारतीय अभिनेत्री हैं. पूर्व मिस वर्ल्‍ड रह चुकी प्रियंका ने फिल्‍म […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हमेशा से ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाई है. हाल ही प्रियंका का पहला अमेरिकन टीवी शो ‘क्‍वांटिको’ का ट्रेलर जारी हो गया है. प्रियंका एबीसी के कार्यक्रम में शामिल होनेवाली पहली भारतीय अभिनेत्री हैं.

पूर्व मिस वर्ल्‍ड रह चुकी प्रियंका ने फिल्‍म ‘द हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में सनी देओल भी मुख्‍य भूमिका में थे. इसके बाद उन्‍होंने फिल्‍म ‘अंदाज’ में काम किया और इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें फिल्‍मफेयर नवोदित अभिनेत्री का अवार्ड मिला. इसके बाद उन्‍होंने और कई फिल्‍मों में काम किया लेकिन बॉक्‍स ऑफिस पर वे चली नहीं.

Undefined
प्रियंका चोपड़ा : ''द हीरो'' से लेकर ''क्‍वांटिको'' तक का सफर 5

लेकिन इस असफलता से प्रियंका ने हार नहीं मानी और उन्‍होंने सलमान खान के साथ ‘मुझसे शादी करोगी’ में काम किया. इस‍के बाद फिल्‍म ‘एतराज’ के लिए प्रियंका को फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल विलेन का अवार्ड मिला. इस फिल्‍म में उनके किरदार को उनके फैंस आज भी याद करते हैं.

Undefined
प्रियंका चोपड़ा : ''द हीरो'' से लेकर ''क्‍वांटिको'' तक का सफर 6

वर्ष 2008 प्रियंका के लिए बेहद महत्‍वपूर्ण रहा. इस साल उन्‍होंने छह फिल्‍में की जिसमें से पांच फ्लॉप हो गई. लेकिन उनकी एक हिट हुई फिल्‍म ‘फैशन’ बाकी फ्लॉप फिल्‍मों की कमी पूरी कर दी. इस फिल्‍म ने उनके करियर को नई उड़ान दी और वे बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में गिनी जाने लगी.

Undefined
प्रियंका चोपड़ा : ''द हीरो'' से लेकर ''क्‍वांटिको'' तक का सफर 7

इसके बाद उन्‍होंने कई सुपरहिट फिल्‍मों में काम किया. उनकी फिल्‍म ‘बर्फी’ को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. फिल्‍म में उनके साथ रणबीर कपूर भी मुख्‍य भूमिका में थे. हाल ही में प्रियंका फिल्‍म ‘मेरीकोम’ में नजर आई थी. ये फिल्‍म बॉक्‍सर मैरीकोम की बायोपिक फिल्‍म थी. इस फिल्‍म के लिए मैरीकोम ने खुद प्रियंका की तारीफ की थी और कहा था कि प्रियंका की एक्टिंग के देखकर उन्‍हें अपना बचपन याद आ गया.

Undefined
प्रियंका चोपड़ा : ''द हीरो'' से लेकर ''क्‍वांटिको'' तक का सफर 8

जल्‍द ही उनकी आगामी फिल्‍म ‘दिल धडकने दो’ रिलीज होनेवाली है. इसके बाद वे जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ और ‘गंगाजल 2’ में पुलिस ऑफिसर आभा माथुर के किरदार में दिखाई देंगी. वहीं अब प्रियंका अमेरिकन टीवी शो ‘क्‍वांटिको’ का ट्रेलर भी आ गया है और दर्शकों ने खासा पसंद भी किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें