27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”ROCK ON 2” को लेकर उत्‍साहित हैं श्रद्धा, देखें वीडियो

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इनदिनों अपने आगामी फिल्‍म ‘रॉक ऑन 2’ को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. खबरों के अनुसार श्रद्धा म्यूजिक ट्रेनर समांथा एडवर्ड्स से क्‍लासेस ले रही हैं. साथ ही वे सिक्किम के रॉक बैंड से भी मिलने वाली हैं. श्रद्धा भी इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. उनका कहना है,’ […]

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इनदिनों अपने आगामी फिल्‍म ‘रॉक ऑन 2’ को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. खबरों के अनुसार श्रद्धा म्यूजिक ट्रेनर समांथा एडवर्ड्स से क्‍लासेस ले रही हैं. साथ ही वे सिक्किम के रॉक बैंड से भी मिलने वाली हैं.

श्रद्धा भी इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. उनका कहना है,’ मुझे बेहद खुशी हो रही हैं कि मुझे मेरे गानों को गाने का मौका मिलेगा. मैं बेहद उत्‍साहित हूं कि दर्शक एकबार फिर मुझे गाते हुए सुनेंगे.

श्रद्धा ने आगे कहा कि,’ मेरे गाने दर्शकों को पसंद आयेंगे. मैंने ‘आशिकी 2′ में एक सिंगर का किरदार निभाया था अब फिर मुझे दर्शक इस रूप में देखेंगे.’ फिल्‍म में श्रद्धा के अलावा प्राची देसाई, फरहान अख्‍तर और अर्जुन रामपाल भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे.

श्रद्धा इससे पहले ‘एक विलेन’ और ‘हैदर’ में अपने गानों का जलवा बिखेर चुकी हैं. यह फिल्‍म वर्ष 2008 में बनी फिल्‍म ‘रॉक ऑन’ का सीक्‍वल है. श्रद्धा की एक और फिल्‍म ‘एबीसीडी 2’ जल्‍द ही रिलीज होनेवाली है. इस फिल्‍म में वो डांस स्‍टेप्‍स करती नजर आयेंगी. फिल्‍म में श्रद्धा के साथ वरुण धवन भी होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें