32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IIFA अवार्ड में दर्शकों को दिल धड़कायेगी ”दिल धड़कने दो”

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवार्ड के 16वें सीजन का आयोजन मलेशिया की राजधानी में जून में होगा. इस इवेंट जोया अख्‍तर की आगामी फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ की स्‍क्रीनिंग भी की जायेगी. इस आयोजन की तैयारियां शुरू हो गई है. यह इवेंट 5 से सात जून तक चलेगा. बॉलीवुड के ‘झक्‍कास’ एक्टर अनिल कपूर […]

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवार्ड के 16वें सीजन का आयोजन मलेशिया की राजधानी में जून में होगा. इस इवेंट जोया अख्‍तर की आगामी फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ की स्‍क्रीनिंग भी की जायेगी. इस आयोजन की तैयारियां शुरू हो गई है. यह इवेंट 5 से सात जून तक चलेगा.

बॉलीवुड के ‘झक्‍कास’ एक्टर अनिल कपूर और बिपाशा बसु ने गुरुवार को आईफा समारोह के मेजबान शहर के रूप में कुआलालंपुर के नाम की आधिकारिक रूप से घोषणा करने के लिए एक इवेंट में शिरकत की. दोनों इस मौके पर खासा उत्‍साहित नजर आ रहे थे. आपको बता दें कि आईफा के आयोजक विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट के निदेशक सब्बास जोसेफ कुआलालंपुर पहुंच चुके हैं.

फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में अनिल कपूर लीड रोल निभा रहे हैं. अनिल कपूर का कहना है कि,’ यह एक ऐसी फिल्‍म में जिसमें काम करते हुए हमलोगों ने खूब इंजॉय किया. यह फिल्‍म दर्शकों को भी बेहद पसंद आयेगी.’ फिल्‍म के रिलीज होने के ठीक एक दिन बाद इस फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग की जायेगी.

इस फिल्‍म में अनिल कपूर के अलावा प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, अनुष्‍का शर्मा, फरहान अख्‍तर भी मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आयेंगे. इसके अलावा 16वें आईफा इवेट में आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नाडिस, श्रीदेवी, बिपाशा बसु, आयुष्मान खुराना, दिया मिर्जा, शाहिद कपूर, बोनी कपूर, फवाद खान, अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, शंकर-एहसान-लॉय और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई स्टार्स शामिल होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें