26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्‍या हुआ रणवीर को, क्‍यों ऑपरेशन थियेटर पहुंचे रणवीर?

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से माध्‍यम से एक फोटो शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैन जरूर परेशान हो जाएंगे. रणवीर सिंह ने ऑपरेशन थियेटर में लेटे हुए अपनी तस्‍वीर ट्विटर पर पोस्ट की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा ‘ऑपरेशनथियेटर से लाइव ट्वीट’. उसके बाद उन्‍होंने दो और ट्वीट किया जिसमें […]

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से माध्‍यम से एक फोटो शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैन जरूर परेशान हो जाएंगे.
रणवीर सिंह ने ऑपरेशन थियेटर में लेटे हुए अपनी तस्‍वीर ट्विटर पर पोस्ट की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा ‘ऑपरेशनथियेटर से लाइव ट्वीट’. उसके बाद उन्‍होंने दो और ट्वीट किया जिसमें ‘बेहोश होने की बात की’ फिर अपने तीसरे ट्वीट में रणवीर ने लिखा ‘इन्‍होंने मेरे गले पर इंजेक्‍शन दिया’.

कुछ समय पहले फिल्म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ की शूटिंग के दौरान उन्‍हें कंधे पर चोट लग गयी थी. फिजियोथेरेपी कराने के बाद भी आराम नहीं मिला. डाक्‍टरों से चेकअप के बाद उन्होंने रणवीर को ऑपरेशन की सलाह दी थी. बताया जा रहा है कि रणबीर शनिवार सुबह हिंदुजा अस्‍पताल पहुंच गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें