22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माधुरी के ”तेजाब” के लिए नहीं मिल रहे खरीदार

माधुरी दीक्षित का सुपरहिट गाना ‘एक दो तीन…’ आज भी दर्शकों के जेहन में होगा. हम बात कर रहे हैं वर्ष 1988 की माधुरी की सुपरहिट फिल्‍म ‘तेजाब’ के बारे में. इस फिल्‍म में माधुरी और अनिल कपूर की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था. वहीं खबरें आ रही है कि इस सुपरहिट फिल्‍म के […]

माधुरी दीक्षित का सुपरहिट गाना ‘एक दो तीन…’ आज भी दर्शकों के जेहन में होगा. हम बात कर रहे हैं वर्ष 1988 की माधुरी की सुपरहिट फिल्‍म ‘तेजाब’ के बारे में. इस फिल्‍म में माधुरी और अनिल कपूर की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था. वहीं खबरें आ रही है कि इस सुपरहिट फिल्‍म के लिए खरीदार नहीं मिले रहे हैं. फिल्‍म का निर्देशन एन चंद्रा ने किया था.

इस फिल्‍म से माधुरी को स्‍टारडम मिला तो अनिल को आगे बढ़ने के लिए एक नई राह. एन चंद्रा ने नये कलाकारों के साथ इस फिल्‍म का सीक्‍वल बनाया है. लेकिन इस फिल्‍म के लिए कोई खरीददार नहीं मिल रहा है. वहीं कहा जा रहा है कि एन चंद्रा पर वितरकों को भरोसा नहीं रहा. ‘तेजाब’ के बाद उनकी फिल्‍मों का जादू नहीं चला.

खरीददार नहीं मिलने के कारण फिल्‍म के सीक्‍वल के रिलीज होने के आसार कम नजर आ रहे हैं. ‘तेजाब’ के बाद ‘नरसिम्‍हा’ को छोड़कर उनकी सभी फिल्‍मों को दर्शकों ने नकार दिया था और बॉक्‍स ऑफिस पर सभी फिल्‍में फ्लॉप रही.

फिल्‍म जब रिलीज हुई थी तो दर्शकों ने इसे बेहद पसंद किया था इसके बाद से ही इसके सीक्‍वल को लेकर प्‍लानिंग की जा रही थी. लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि इस फिल्‍म के लिए कोई भी निर्माता दिलचस्‍पी नहीं दिखा रहे हैं. अब देखना है कि फिल्‍म रिलीज हो पाती है या नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें