24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्‍यों नवाजुद्दीन सिद्दाकी की इतनी तारीफ कर रहे हैं वरुण धवन

इस शुक्रवार को रिलीज होनेवाली फिल्‍म ‘बदलापुर’ में काम कर रहे अभिनेता वरुण धवन और नवाजुद्दीन सिद्दाकी एकदूसरे की तारीफ करत नहीं थक रहे हैं. पहले नवाजुद्दीन सिद्दाकी ने कहा था कि वरुण प्रेरणा के स्‍त्रोत हैं. वहीं अब वरुण उनकी तारीफ के पुल बांध रहे हैं. इस फिल्‍म में दोनों के अलावा यामी गौतम,‍ […]

इस शुक्रवार को रिलीज होनेवाली फिल्‍म ‘बदलापुर’ में काम कर रहे अभिनेता वरुण धवन और नवाजुद्दीन सिद्दाकी एकदूसरे की तारीफ करत नहीं थक रहे हैं. पहले नवाजुद्दीन सिद्दाकी ने कहा था कि वरुण प्रेरणा के स्‍त्रोत हैं. वहीं अब वरुण उनकी तारीफ के पुल बांध रहे हैं. इस फिल्‍म में दोनों के अलावा यामी गौतम,‍ दिव्‍या दत्‍ता और हुमा कुरैशी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

वरुण का कहना है कि,’ फिल्म ‘बदलापुर’ में नवाजुद्दीन के साथ काम करके बहुत अच्‍छा लगा. उनके साथ काम करने के दौरान बहुत कुछ सीखन के लिए मिला. वो एक बहुत अच्‍छे अभिनेता हैं. उनके साथ काम करना एक गर्व की बात है.’ श्रीराम राघवन निर्देशित फिल्म ‘बदलापुर’ में वरुण एक 40 साल के युवक की भूमिका निभा रहे हैं.

जानेमाने फिल्मकार डेविड धवन के बेटे वरुण धवन ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इसके बाद वो फिल्‍म ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानियां’ जेसी सुपरहिट फिल्‍मों में काम किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें