24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करन की फिल्‍म में ”स्‍टूडेंट” वरुण नहीं ”खूबसूरत” फवाद आयेंगे नजर…

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्‍मकार करन जौहर की आगामी फिल्‍म में वरुण की जगह अब पाक्स्तिानी अभिनेता फवाद खान ने ले ली है. आपको बता दें कि इस फिल्‍म में सिद्दार्थ मल्‍होत्रा और आलिया भट्ट मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. इससे पहले तीनों फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ में नजर आये थे. यह एक फैमिली ड्रामा फिल्‍म […]

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्‍मकार करन जौहर की आगामी फिल्‍म में वरुण की जगह अब पाक्स्तिानी अभिनेता फवाद खान ने ले ली है. आपको बता दें कि इस फिल्‍म में सिद्दार्थ मल्‍होत्रा और आलिया भट्ट मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. इससे पहले तीनों फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ में नजर आये थे. यह एक फैमिली ड्रामा फिल्‍म होगी.

इस फिल्‍म का निर्देशन शकुन बत्रा कर रहे हैं. बत्रा इससे पहले ‘एक मैं और एक तू’ का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्‍म की शूटिंग अप्रैल महीने में शुरू हो जायेगी. लेकिन वरुण इसी महीने से रोहित शेट्टी की आगामी फिल्‍म के लिए शूटिंगकरेंगे. इस फिल्‍म में वरुण, शाहरुख खान के छोटे भाई के किरदार में नजर आयेंगे. इसी कारण अब करन की फिल्‍म फवाद की झोली में आ गिरी है.

वहीं खबरें आ रही थी कि करन की फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ में फवाद एक मेहमान की भूमिका में दिखाई देंगे लेकिन अब इस रोल के लिए सैफ अली खान से बात हो रही है. यानी अब फवाद एक पूरी फिल्‍म में होंगे. इस फिल्‍म में ऐश्‍वर्या भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

करन ने ही सिद्धार्थ,वरुण और आलिया को कास्‍ट किया था. तीनों का इस फिल्‍म के लिए दर्शकों से अच्‍छा रिस्‍पांस मिला था. वहीं फवाद फिल्‍म ‘खूबसूरत’ में नजर आये थे. फवाद के अलावा फिल्‍म में सोनम कपूर भी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें