37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देशी गर्ल प्रियंका बोली, ”मैरीकॉम” के लिए मिला पुरस्‍कार पापा के लिए समर्पित…

बॉलीवुड की देशी गर्ल अभिनेत्री प्रिंयका चोपड़ा को रेनॉल्‍ट गिल्‍ड अवार्ड (2015) समारोह में फिल्‍म ‘मैरीकॉम’ के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवार्ड मिला है. प्रियंका ने इस जीत को अपने दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा को समर्पित किया है. ‘मैरीकॉम’ ने इस समारोह में 5 पुरस्‍कार जीते. प्रियंका ने इस फिल्‍म में बॉक्‍सर मैरीकॉम का किरदार […]

बॉलीवुड की देशी गर्ल अभिनेत्री प्रिंयका चोपड़ा को रेनॉल्‍ट गिल्‍ड अवार्ड (2015) समारोह में फिल्‍म ‘मैरीकॉम’ के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवार्ड मिला है. प्रियंका ने इस जीत को अपने दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा को समर्पित किया है. ‘मैरीकॉम’ ने इस समारोह में 5 पुरस्‍कार जीते. प्रियंका ने इस फिल्‍म में बॉक्‍सर मैरीकॉम का किरदार निभाया था. फिल्‍म मैरीकॉम के जीवनी पर आधारित थी.

प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा कि,’ स्‍टार गिल्‍ड अवार्ड आज रात सम्‍मानित करने के लिए शुक्रिया. ‘मैरीकॉम’ के लिए मिला पुरस्‍कार मेरे पिता को समर्पित है. मेरा ध्‍यान रखने के लिए आपका शुक्रिया.’ प्रियंका को अपने पिता से हमेशा ही बहुत समर्थन मिला. प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा 1997 में भारतीय सेना से बतौर लेफ्टिनेंट कर्नल रिटायर हुए थे. वर्ष 2013 में कैंसर से उनका निधन हो गया था.
इसके अलावा प्रियंका ने ‘मैरीकॉम’ की पूरी टीम का धन्‍यवाद करते हुए लिखा कि,’ आज रात पांच पुरस्‍कार मिलने पर उमंग कुमार, सेवइन क्वाड्रस (लेखक), संजय सर और इसे संभव बनाने वाली पूरी टीम को बधाई.’ ‘मैरीकॉम’ का निर्देशन उमंग कुमार ने किया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त कमाई की थी. फिल्‍म में अपनी एक्टिंग के लिए प्रियंका ने खासा सुर्खियां बटोरी थी.
फिल्‍म के बारे में प्रियंका ने खुद कहा था कि यह फिल्‍म उनकी अब तक की सबसे मुश्किल फिल्‍म थी. इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने जी-तोड़ मेहनत की थी. फिल्‍म को देखकर बॉक्‍सर मैरीकॉम ने भी प्रियंका की तारीफ की थी. मैरीकॉम ने कहा था कि फिल्‍म में प्रियंका ने उनके बचपन की याद दिला दी. फिल्‍म को देखकर मैरीकॉम भी भावुक हो गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें