32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”लिंगा” देखकर रजनीकांत के फैन की हुई मौत

कोयंबटूर: दक्षिण के सुपरस्‍टार रजनीकांत की फैन फॉलोइंग इतनी है कि लोग उनके लिए मरने-मारने तक को तैयार हो जाते हैं. ऐसा ही एक वाकया कोयंबटूर से सुनने को आया है. खबरों के मुताबिक रजनीकांत की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘लिंगा’ देखकर उनके 58 वर्षीय कैंसर से पीडि़त फैन की मृत्‍यु हो गयी.शुक्रवार को सिनेमाघर में […]

कोयंबटूर: दक्षिण के सुपरस्‍टार रजनीकांत की फैन फॉलोइंग इतनी है कि लोग उनके लिए मरने-मारने तक को तैयार हो जाते हैं. ऐसा ही एक वाकया कोयंबटूर से सुनने को आया है. खबरों के मुताबिक रजनीकांत की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘लिंगा’ देखकर उनके 58 वर्षीय कैंसर से पीडि़त फैन की मृत्‍यु हो गयी.शुक्रवार को सिनेमाघर में फिल्‍म देखने के दौरान उसकी मौत हो गयी. वह डॉक्‍टरों और घरवालों के मना करने के बावजूद अपने चहेते सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍म देखने सिनेमाघर चला गया था.
छोटी सी मैनुफैक्‍चरिंग इकाई के मालिक सी राजेंद्रन नाम के व्‍यक्ति को तीन महीने पहले किडनी में कैंसर पाया गया था. इलाज के दौरान डॉक्‍टर ने उन्‍हें घर से बाहर निकलने के लिए मना किया था. पुलिस के अनुसार दिसंबर के महीने में जब से फिल्‍म लिंगा रिलीज हुई वह इस फिल्‍म को देखने के लिए जिद करते थे. लेकिन घरवाले उनकी तबियत की फिक्र करके उन्‍हें जाने के लिए मना करते रहे.
पुलिस ने बताया कि गुरुवार को राजेंद्रन ने घर से बाहर निकलकर 9:45 बजे रात की फिल्‍म देखने के लिए बस पकड़ लिया. फिल्‍म रात 12:55 को खत्‍म होने वाली थी. फिल्‍म खत्‍म होने के बाद भी जब सफाई कर्मचारी ने उन्‍हें सीट पर बैठे देखा तो उसने तुरंत सिनेमाघर के मैनेजर को इसकी जानकारी दी.
बाद में उसके मोबाइल में फोटो के माध्‍यम से राजेंद्रन की पहचान की गयी. मैनेजर ने बताया कि उसने इंटरवल के दौरान राजेंद्रन को पॉपकार्न और सॉफ्टड्रिंक लेते देखा था. पुलिस को घटना की जानकारी देने के बाद पुलिस ने शव को उसके परिवार वालों को सौंप दिया.घरवालों ने बताया कि राजेंद्रन पूरे जीवन रजनीकांत के बहुत बड़े फैन रहे. उसने रजनीकांत की लगभग सारी फिल्‍में देखीं थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें