38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”अलोन” में दर्शकों को फिर याद आयेगी ”राज” वाली ”संजना”….

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु अपनी आगामी हॉरर फिल्‍म ‘अलोन’ को लेकर खासा उत्साहित हैं. वहीं फिल्‍म का ट्रेलर उनकी इस उत्‍सुकता को और बढा रहा है. फिल्‍म के ट्रेलर को अब तक लगभग 4 लाख लोग देख चुके हैं. इससे पहले बिपाशा हॉरर फिल्‍म ‘राज 3’ में नजर आई थी. इसके अलावा वे ‘आत्‍मा’ और […]

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु अपनी आगामी हॉरर फिल्‍म ‘अलोन’ को लेकर खासा उत्साहित हैं. वहीं फिल्‍म का ट्रेलर उनकी इस उत्‍सुकता को और बढा रहा है. फिल्‍म के ट्रेलर को अब तक लगभग 4 लाख लोग देख चुके हैं. इससे पहले बिपाशा हॉरर फिल्‍म ‘राज 3’ में नजर आई थी. इसके अलावा वे ‘आत्‍मा’ और ‘राज’ फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्‍म ‘राज’ को दशकों ने खासा पसंद किया था. वहीं ‘राज 3’ में वे विलेन के किरदार में नजर आईं.

बताया जा रहा है कि फिल्‍म ‘अलोन’ अब तक उनकी सबसे डरावनी फिल्‍म होगी. फिल्‍म में बिपाशा का साथ दिया है करण सिंह ग्रोवर ने. दोनों की जोडी पहली बार ऑन स्‍क्रीन साथ नजर आयेगी. वहीं बिपाशा कई दिनों से फ्लॉप चल रही थी. अब देखना है कि ये फिल्‍म उन्‍हें कितना उपर उठायेगी. ट्रेलर देखकर तो लग रहा है कि बिपाशा का हिट होना अब तय है. वहीं दर्शक उन्‍हें ‘क्‍वीन ऑफ हॉरर’ को भी नाम दे रहे हैं.

‘राज 3’ में बिपाशा दर्शकों को डराने में उतनी कामयाब नहीं हुई थी. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर कुल मिलाकर अच्‍छी कमाई की थी. उनकी फिल्‍म ‘आत्‍मा’ को दर्शकों ने कोई खास रिस्‍पांस नहीं दिया था. ‘अलोन’ में बिपाशा बोल्‍ड अंदाज में नजर आई है. करण ग्रोवर ने भी अपनी बॉडी की जमकर नुमाइश की है. ट्रेलर में डर और रोमांस का भरपूर तडका लगाया गया है. अब दर्शकों को फिल्‍म में केवल रोमांस मिलता है या फिर डर,यह तो फिल्‍म रिलीज के बाद ही पता चलेगा.

वर्ष 2002 में बनी फिल्‍म ‘राज’ में बिपाशा की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा था. फिल्‍म में उनके आपोजिट डिनो मोरिया मुख्‍य भूमिका में थे. यह एक डरावनी फिल्‍म थी और दर्शकों का इस फिल्‍म ने डराया भी था. इसके बाद वो बिपाशा कहीं नजर नहीं आई. उन्‍होंने कई हॉरर फिल्‍में की लेकिन अपना जादू वो नहीं चला पाईं. इसके अलावा हॉरर फिल्‍मों से हटकर उन्‍होंने और कई फिल्‍में की जो दर्शकों को पसंद आई. हॉरर फिल्‍में में उनकी छवि धूमिल होती नजर आई थी लेकिन अब वे फिल्‍म ‘अलोन’ के साथ तैयार है दर्शकों को फिर से डराने के लिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें