29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”रोने-धोने” वाली भूमिकाओं से ज्‍यादा आसान ”कॉमिक” फिल्‍में करना है – सोनाक्षी सिन्‍हा

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा अपनी आगामी फिल्‍म ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. वे इस फिल्‍म में पहली बार कॉमिक रोल में नजर आनेवाली हैं. उनका कहना है कि कॉमेडी रोल करना उनके लिए ज्‍यादा आसान है. रोने-धोने वाले किरदार को वे कठिन मानती हैं. फिल्‍म में सोनाक्षी के अलावा अजय देवगन, […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा अपनी आगामी फिल्‍म ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. वे इस फिल्‍म में पहली बार कॉमिक रोल में नजर आनेवाली हैं. उनका कहना है कि कॉमेडी रोल करना उनके लिए ज्‍यादा आसान है. रोने-धोने वाले किरदार को वे कठिन मानती हैं. फिल्‍म में सोनाक्षी के अलावा अजय देवगन, यामी गौतम और मनस्‍वी ममगई मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनीं इस फिल्‍म में सोनाक्षी असामान्‍य स्थितियों में फंस जाती हैं और स्थिति को हास्यास्पद बना देती हैं. ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ के लिए प्रभुदेवा के दिमाग में सबसे पहले सोनाक्षी का ही नाम आया. दोनों इससे पहले फिल्‍म ‘आर राजकुमार’ और ‘राउडी राठौर’ में काम कर चुके हैं. प्रभु का मानना है कि सोनाक्षी हास्‍य रोल बेहतर निभा सकती हैं.

फिल्‍म एक्‍शन से भरपूर होगी. अजय ने फिल्‍म में तलवारबाजी भी की है. अजय को कहना है कि इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने कड़ी मेहनत की हैं. फिल्‍म के लिए उन्‍होंने अपना वजन भी घटाया है. फिल्‍म 5 दिसंबर को रिलीज होगी. ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ की पूरी टीम इन दिनों फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें