27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

3 दिन में ”किल दिल” ने कमाये 20 करोड, गोविंदा-रणवीर के डासं ने…

हालिया रिलीज फिल्‍म ‘किल दिल’ ने तीन दिनों में लगभग 20 करोड रुपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म में अभिनेता रणवीर सिंह, गोविंदा, अली जफर और परिणिति चोपडा मुख्‍य भूमिकाओं में है. शाद अली के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में गोविंदा ने लंबे अर्से बाद एंट्री की है. वे पहली बार इस फिल्‍म […]

हालिया रिलीज फिल्‍म ‘किल दिल’ ने तीन दिनों में लगभग 20 करोड रुपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म में अभिनेता रणवीर सिंह, गोविंदा, अली जफर और परिणिति चोपडा मुख्‍य भूमिकाओं में है. शाद अली के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में गोविंदा ने लंबे अर्से बाद एंट्री की है. वे पहली बार इस फिल्‍म में निगेटिव किरदार निभा रहें है.

फिल्‍म को निर्माण आदित्‍य चोपडा ने किया है. दर्शकों ने फिल्‍म को पसंद किया है. तीन दिनों की कमाई 20 करोड रुपये है. वहीं फिल्‍म इससे ज्‍यादा की कमाई कर सकती है. ‘किल दिल’ के साथ रिलीज हुई फिल्‍म ‘6-5=2’ बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है.

‘किल दिल’ ने रिलीज के पहले दिन लगभग 6.53 करोड की कमाई की थी. फिल्‍म में गोविंदा का डांस दर्शकों को लुभा रहा है. रणवीर सिंह और परिणिति चोपडा की कैमेस्‍ट्री अपना जलवा बिखेरने में कामयाब साबित हो रही है. अली जफर ने अपने पुराने अंदाज से दर्शकों को हंसाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें