37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोहम्‍मद अजरुद्दीन को रुपहले पर्दे पर साकार करेंगे इमरान हाशमी

जानीमानी फिल्‍मकार एकता कपूर भारतीय टीम के पुर्व कप्‍तान मोहम्‍मद अजरुद्दीन के जीवन पर आधारित एक फिल्‍म बनाने जा रही है. फिल्‍म का निर्देशन एंथनी डिसूजा करेंगे. मोहम्‍मद अजरुद्दीन के किरदार को किसिंग स्‍टार इमरान हाशमी पर्दे पर सा‍कार करेंगे. इमरान के अलावा अभी और किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है. इमरान मोहम्‍मद अजरुद्दीन […]

जानीमानी फिल्‍मकार एकता कपूर भारतीय टीम के पुर्व कप्‍तान मोहम्‍मद अजरुद्दीन के जीवन पर आधारित एक फिल्‍म बनाने जा रही है. फिल्‍म का निर्देशन एंथनी डिसूजा करेंगे. मोहम्‍मद अजरुद्दीन के किरदार को किसिंग स्‍टार इमरान हाशमी पर्दे पर सा‍कार करेंगे. इमरान के अलावा अभी और किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है.

इमरान मोहम्‍मद अजरुद्दीन के किरदार को निभाने के लिए तीन अलग-अलग रुप में सामने आयेंगे. इमरान का एक लुक अजरुद्दीन के खेल जीवन और कप्‍तानी को दर्शाएगा. दूसरा उनके जीवन से जुडे विवाद को और तीसरा रुप उनके जीवन के अलग हिस्‍से के दर्शाएगा. खेल प्रेमियों के लिए यह अच्‍छी खबर है कि वे अजरुद्दीन की लाइफ के बारे में इस फिल्‍म से जान पायेंगे.

वहीं फिल्‍म का निर्देशन कर रहें एंथनी डिसूजा ने बताया कि, ‘ फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट में अभी काम हो ही रहा है. फिल्‍म के बारे में कुछ भी कहना जल्‍दबाजी होगी. इमरान के अलावा और किसी भी करेक्‍टर का चयन नहीं किया गया है. दर्शकों को यह फिल्‍म जरुर पंसद आएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें