25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”फुकरे” पुलकित सम्राट बने सलमान की बहन के हमसफर…

पणजी: बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता पुलकित सम्राट ने अपनी मंगेतर और सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा के साथ परिणय सूत्र में बंध गये. वे बॉलीवुड फिल्म ‘फुकरे’ में नजर आये थे. युवावर्ग को फिल्‍म पसंद आई थी. इन दोनों का विवाह गोवा में एक समारोह में कल शाम को हुआ जिसमें अन्य लोगों […]

पणजी: बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता पुलकित सम्राट ने अपनी मंगेतर और सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा के साथ परिणय सूत्र में बंध गये. वे बॉलीवुड फिल्म ‘फुकरे’ में नजर आये थे. युवावर्ग को फिल्‍म पसंद आई थी.

इन दोनों का विवाह गोवा में एक समारोह में कल शाम को हुआ जिसमें अन्य लोगों के साथ अभिनेता सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान के अलावा फिल्म ‘जय हो’ की अभिनेत्री डेजी शाह ने भी शिरकत की.दिल्ली के रहने वाले 30 वर्षीय इस अभिनेता को बॉलीवुड की बहुत सी हस्तियों ने उनके जीवन की इस नई पारी की शुरुआतपर शुभकामनाएं दी.

अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख, अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर और फिल्म ‘फुकरे’ में पुलकित की सह कलाकार रिचा चड्ढा ने इस जोडे को ट्वीट कर बधाई दी.सलमान पहले ही इस शादी को लेकर खासा उत्‍साहित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें