29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राष्‍ट्रगान के लिए खडे न होने पर प्रीति ने निकाला युवक को थियेटर से बाहर

बॉलीवुड के मॉचोमैन रितिक रोशन और अभिनेत्री कैटीरीना कैफ इनदिनों लगातार अपनी कमाई को लेकर सुर्खियों में है. लेकिन इस बार सुर्खियों में आने का कारण है प्रीतिजिंटा. जी हां ‘बैंग बैंग’ देखने के लिए थियेटर पर गई प्रिति ने एक आदमी को धक्‍के मार कर बाहर निकाल दिया क्‍योंकि वह राष्‍ट्रगान के समय बैठा […]

बॉलीवुड के मॉचोमैन रितिक रोशन और अभिनेत्री कैटीरीना कैफ इनदिनों लगातार अपनी कमाई को लेकर सुर्खियों में है. लेकिन इस बार सुर्खियों में आने का कारण है प्रीतिजिंटा. जी हां ‘बैंग बैंग’ देखने के लिए थियेटर पर गई प्रिति ने एक आदमी को धक्‍के मार कर बाहर निकाल दिया क्‍योंकि वह राष्‍ट्रगान के समय बैठा हुआ था और उसने खडे होने से इंकार कर दिया था.

दरअसल बात ये है कि प्रिति ‘बैंग बैंग’ देखने थियेटर पहुंची तो फिल्‍म शुरू होने से पहले राष्‍ट्रीय गान शुरू हुआ. लेकिन थयेटर में सिर्फ एक शख्‍स को छोडकर बाकी सबलोग खडे थे सिर्फ वहीं एक व्‍यक्ति बैठा हुआ था. उसे खडे होने के लिए कहा गया तो उसने मना कर दिया. इससे प्रीतिने गुस्‍से से उसे थियेटर से बाहर निकाल दिया.

इस बात की जानकारी खुद प्रीतिने ट्वीटर के माध्‍यम से दी. उन्‍‍होंने बताया कि उस व्‍यक्ति को खडे होने के लिए कहा गया तो उसने जवाब दिया ये शो टाइम है. हालांकि उनकी अस बात की काफी आलोचना हुई. लोगों ने उन्‍हें जवाब दिया कि वह जरूरत से ज्‍यादा नैतिकता दिखा रही है. ऐसे में उन्‍होंने ट्वीट डिलीट कर दिया.

रितिक और कैटरीना की फिल्‍म ‘बैंग बैंग’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर 200 करोड की कमाई कर ली है. फिल्‍म ने ‘कृष 3’ और ‘किक’ को रिकॉर्ड तोड डाला है. फिल्‍म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें