31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…अब सोनाक्षी, अमृता प्रीतम की तरह बनेगी ”बोल्‍ड राइटर”

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा अब सेंसटिव और बोल्‍ड राइटर अमृता प्रीतम के रोल में नजर आ सकती है. फिल्‍म का निर्माण ‘बॉम्बे टॉकिज’ के फेम वाले आशी दुआ करेंगे. आशी साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की लव स्टोरी से इंस्पायर्ड है.इस लवस्‍टारी पर वे फिल्‍म बनाना चाहते है. सोनाक्षी के करीबी सूत्रों के […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा अब सेंसटिव और बोल्‍ड राइटर अमृता प्रीतम के रोल में नजर आ सकती है. फिल्‍म का निर्माण ‘बॉम्बे टॉकिज’ के फेम वाले आशी दुआ करेंगे. आशी साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की लव स्टोरी से इंस्पायर्ड है.इस लवस्‍टारी पर वे फिल्‍म बनाना चाहते है.

सोनाक्षी के करीबी सूत्रों के अनुसार सोनाक्षी को इस फिल्‍म में काम करने को प्रपोजल आ चुका है. पूरी उम्‍मीद है कि सोनाक्षी इस प्रपोजल को एक्‍सेप्‍ट कर लेंगी. आपको बता दें कि अमृता प्रीतम अपने दौर की काफी सेंसटिव और बोल्‍ड राइटर्स में गिनी जाती हैं.

अमृता और साहिर के बीच गहरी रिलेशनशिप थी लेकिन उनकी शादी नहीं हो सकी. अमृता के मुताबिक वो अपने अंतिम दिनों तक साहिर से प्‍यार करती रहीं.इसी प्‍यार को आशी पर्दे पर दिखाना चाहते है. वहीं इससे पहले इस रोल के लिए प्रियंका चोपड़ा को ऑफर किया गया था लेकिन उनका क्‍या फैसला था इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया था.

वहीं अमृता के प्रेमी साहिर के रोल के लिए इरफान को लेने की बात चल रही थी लेकिन उन्‍होंने किसी कारण इस फिल्‍म के लिए मना कर दिया. अब अगर सोनाक्षी इस रोल के लिए हां कर देती है तो बाकी रोल के लिए भी एक्‍टर्स को चयन कर लिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें