27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”राजनेता” बनने के लिए उत्‍सुक है मशक्‍कली गर्ल

संजय लीली भंसाली की फिल्‍म ‘संवरिया’ से अपने करियर की शुरूआत करनेवाली बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री सोनम कपुर अब बडे पर्द पर राजनेता के‍ किरदार में नजर आनेवाली है. इस फिल्‍म का निर्माण अनिल कपूर बना रहें है और यह फिल्‍म बैटल ऑफ बित्‍तौरा उपन्‍यास पर आधारित होगी. वहीं बताया जा रहा है कि अनिल […]

संजय लीली भंसाली की फिल्‍म ‘संवरिया’ से अपने करियर की शुरूआत करनेवाली बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री सोनम कपुर अब बडे पर्द पर राजनेता के‍ किरदार में नजर आनेवाली है. इस फिल्‍म का निर्माण अनिल कपूर बना रहें है और यह फिल्‍म बैटल ऑफ बित्‍तौरा उपन्‍यास पर आधारित होगी.

वहीं बताया जा रहा है कि अनिल कपूर ने अनुजा चौहान के प्रसिद्ध उपन्‍यास बैटल ऑफ बित्‍तौरा के अधिकार खरद लिए है और अब वे उसपर फिल्‍म बनाने वाले है. इस फिल्‍म के लिए बतौर अभिनेत्री उन्‍होंने सोनम को चुना है.

वहीं अभी इस फिल्‍म के लिए अभिनेता की तलाश की जा रही है. कुछ दिनों बाद नाम का खुलासा किया जाएगा. इस फिल्‍म को लेकर सोनम काफी एक्‍साईटिड है. उनका कहना है कि वह राजनेता की भूमिका निभाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती. उनका मानना है कि इसकी कहानी मजेदार होगी और दर्शकों को पसंद आएगी.

फिलहाल इनदिनों सोनम फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में काम कर रही है. इस फिल्‍म में उनके आपोजिट सलान खान है. सलमान डबल रोल में नजर आएंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें