27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साड़ी और बॉलीवुड बालाओं का सेक्सी लुक

बॉलीवुड में जब भी हीरोइनो को हॉट और सेक्‍सी दिखाना होता है तो उन्‍हें साडी पहनाकर पर्दे पर उतारा जाता है. यह अभी की बात नहीं है बल्कि बॉलीवुड में पहले से यह परंपरा चली आ रही है. रवीना टंडन का वह गाना तो आपको याद ही होगा ‘टिप टिप बरसा पानी…’. इस गाने में […]

बॉलीवुड में जब भी हीरोइनो को हॉट और सेक्‍सी दिखाना होता है तो उन्‍हें साडी पहनाकर पर्दे पर उतारा जाता है. यह अभी की बात नहीं है बल्कि बॉलीवुड में पहले से यह परंपरा चली आ रही है. रवीना टंडन का वह गाना तो आपको याद ही होगा ‘टिप टिप बरसा पानी…’. इस गाने में रवीना ने साडी पहनकर बारिश में आग लगा दी थी. फिल्‍म मि. इंडिया का श्रीदेवी और अनिल कपूर पर फिल्‍माया गीत ‘काटे नहीं कटते ये दिन ये रात…’ गाने में भी श्रीदेवी को साडी में डांस करते दिखाया गया था. इस गाने में श्रीदेवी को सेक्‍सी लुक में दिखाया गया था. इसी साडी वाली लुक का बोलबाला आज भी बॉलीवुड में बरकरार है. आज भी अगर अभिनेत्री को सेक्‍सी दिखाना हो तो डायरेक्‍टर की सबसे पहली पसंद साडी होती है. मिलिए बॉलीवुड की उन हॉट अभिनेि‍त्रयों से जिन्‍होंने साडी पहनकर बॉलीवुड में धाक जमाई है. भारतीय परिधान यानि साडी में हीरोइनें बेहद खूबसूरत और हॉट लगती है.

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने फिल्‍म ‘सिंह इज किंग’ में ‘तेरी ओर…’ गाने में काले रंग की साडी पहनकर अक्षय संग रोमांस किया है. उनके इस लुक को दर्शकों ने खासा पसंद किया. ब्‍लैक साडी में कैटरीना बेहद ही खूबसूरत और सेक्‍सी लग रही थी.

फिल्‍म ‘बॉडीगार्ड’ के गाने ‘तेरी मेरी मेरी तेरी प्रेम…’ में करीना कपूर को साडी में सलमान खान के साथ दिखाया गया है. इस गाने को दर्शकों का बहुत ही बेहतरीन रिस्‍पांसं मिला था. करीना साडी में बहूत ही खूबसूरत लग रही थी. करीना को इस गाने में अलग-अलग कलर की साडियों में दिखाया गया था.

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपडा ने फिल्‍म ‘दोस्‍ताना’ के ‘देशी गर्ल…’ गाने में साडी में डांस किया है. इस गाने में प्रियंका ने जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्‍चन के साथ ठुमके लगाए है. यह गाना युवाओं को बहुत ही भाया था और प्रियंका का लुक भी बेहद हॉट लग रहा था.

पारिवारिक फिल्‍म ‘कभी खुशी कभी गम’ में काजोल को लाल साडी में शाहरूख के साथ ‘सूरज हुआ मद्वम… गाने में रोमांस करते दिखाया गया है. यह गाना आज भी दर्शकों के जेहन में है. साडी में काजोल का लुक सेक्‍सी लग रहा था.

Undefined
साड़ी और बॉलीवुड बालाओं का सेक्सी लुक 3

डिंपल गर्ल दीपिका पादूकोण भी साडी में बेहद खूबसूरत लगती है. उनका कहना है कि अगर आपको सुदंर खिना है तो आप भारतीय परिधान साडी का इस्‍तेमाल कर सकती है. दीपिका भी साडी में अच्‍छी लगती है. देखिए सफेद साडी में दीपिका कितनी प्‍यारी लग रही है.

Undefined
साड़ी और बॉलीवुड बालाओं का सेक्सी लुक 4

फिल्‍म ‘दबंग’ में सोनाक्षी सिन्‍हा साडी में सलमान खान के साथ नजर आई है. फिल्‍म का गाना ‘तुने तो पलभर में…’ गाने में सोनाक्षी ने साडी पहनी है और बेहद ही सिंपल और प्‍यारी लग रही है. फिल्‍म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

बॉलीवुड की अभिनेत्री विद्या बालन तो ज्‍यादातर साडियों में ही नजर आती है चाहे वह कोई कार्यक्रम में शिरकत कर रही हो या फिल्‍म में. ऐसा नहीं है कि वह वेस्‍टर्न लुक में नजर नहीं आती. लेकिन वह साडी पहनना ज्‍यादा पसंद करती है. ‘कहानी’, ‘डर्टी फिक्‍चर’ जैसी फिल्‍मों के लिए विद्या ने फेंस की वाहवाही लूटी है.

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी को साडियों से खासा प्‍यार है. उन्‍हें आपने ‘नच बलिए 6’ के सेट पर तो देखा ही होगा. शो में शिल्‍पा ने अलग-अगल स्‍टाइल की साडी पहनकर जलवे बिखेरे. शिल्‍पा का कहना हे कि उन्‍हें साडियां पहनना बेहद पसंद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें