35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पढिए क्‍यों ”खूबसूरत” से ज्‍यादा लोगों को पसंद आ रही ”दावत-ए-इश्‍क”

इस शुक्रवार को बडे पर्दे पर दो फिल्‍में रिलीज हुई एक खूबसूरत और दूसरी ‘दावत-ए-इश्‍क.’ दोनों फिल्‍मों की इस लडाई में परिणिति चोपडा और आदित्‍य रॉय कपूर की जोडी दर्शकों को खासा पसंद आ रही है. वही इस मामले में सोनम कपूर और फवाद खान की फिल्‍म की कमाई थोडी कम है. फिल्‍म ‘खूबसूरत’ रेखा […]

इस शुक्रवार को बडे पर्दे पर दो फिल्‍में रिलीज हुई एक खूबसूरत और दूसरी ‘दावत-ए-इश्‍क.’ दोनों फिल्‍मों की इस लडाई में परिणिति चोपडा और आदित्‍य रॉय कपूर की जोडी दर्शकों को खासा पसंद आ रही है. वही इस मामले में सोनम कपूर और फवाद खान की फिल्‍म की कमाई थोडी कम है.

फिल्‍म ‘खूबसूरत’ रेखा और राकेश रोशन की फिल्‍म ‘खूबसूरत’ की रीमेक है. सोनम कपूर ने रेखा का किरदार निभाया है और पाक्‍िस्‍तानी एक्‍टर फवाद ने एक शाही राजकुमार का. फवाद के टीवी सीरीयल ‘जिदंगी गुलजार है’ को दर्शकों को अच्‍दा रिस्‍पांस मिला था.

दूसरी तरफ परिणिति चोपडा और आदित्‍य रॉय कपूर की जोडी को भी लोगों ने पसंद किया है. इसके ट्रेलर को भी दर्शकों ने पसंद किया था. फिल्‍म के प्रमोशन के लिए ‘फूड यात्रा’ का भी आयोजन किया गया था. प्रशंसकों के बीच दोनों ने खूब मस्‍ती भी की भी.

दोनों की कमाई की बात करें तो ‘खबसूरत’ के पहले दिन की कमाई 3 करोड रही वहीं ‘दावत-ए-इश्‍क’ की पहले दिन की कमाई 4.5 करोड रही. अभी तक की दौड में तो लोग दावत खाना पंसद कर रहें है अब इस रेस में आखिर में कौन जीतता है यह तो बाद में ही पता चल पाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें