26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रियंका ने शिल्‍पा को रूलाया…

जानीमानी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फिल्‍म ‘मैरी कॉम’ में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को व्रभावित कर दिया है. शिल्पा शेट्टी इस फिल्‍म को देखकर रो पडी. शिल्‍पा को प्रियंका का अभिनय बहुत पसंद आया. उनका कहना है कि निजी जिदंगी में मैरीकोम ने अपने आप को साबित करने में बहुत मुसीबतों को फेस किया […]

जानीमानी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फिल्‍म ‘मैरी कॉम’ में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को व्रभावित कर दिया है. शिल्पा शेट्टी इस फिल्‍म को देखकर रो पडी. शिल्‍पा को प्रियंका का अभिनय बहुत पसंद आया.

उनका कहना है कि निजी जिदंगी में मैरीकोम ने अपने आप को साबित करने में बहुत मुसीबतों को फेस किया होगा.

शिल्पा ने रविवार को माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्विटर पर लिखा, अभी-अभी ‘मेरी कॉम’ देखी. सभी कलाकारों ने बहुत अच्छा अभिनय किया, लेकिन प्रियंका चोपड़ा आप मैदान मार गईं. उमंग ने बहुत बढ़िया काम किया. मेरी आंखें भर आईं. जरूर देखी जाने वाली फिल्म है.

शिल्पा के साथ-साथ उनके व्यवसायी पति राज कुंद्रा भी प्रियंका के अभिनय को देखकर अचंभित है. उन्‍होंने भी ट्वीट किया है और लिखा है कि उन्होंने लिखा, मेरी कॉम’ की असल जिंदगी में असल स्टार ओनलर (उनके पति) हैं. परिवार के साथ की जरूरत सबको होती है. प्रियंका चोपड़ा आपने मेरी पत्नी को असल जिंदगी में रुला दिया.

प्रियंका के लिए यह बेहद खुशी की बात है कि दर्शकों के अलावा खुद बॉलीवुड हस्तियां भी उनके किरदार को खासा पसंद कर रहें है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें