27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘फांइडिंग फेनी’ दिला देगी डिंपल की पहली फिल्‍म ”बॉबी” की याद

मुंबई: अभिनेत्री डिंपल कपाडिय़ा एक बार फिर एक नये अंदाज में नजर आने वाली है. किसी जमाने में अपनी अदा से सबको दीवाना बना देने वाली डिंपल अपनी आने वाली फिल्‍म ‘फांइडिंग फेनी’ में कुछ अलग रुप में नजर आयेंगी. य‍ह फिल्म अंग्रेजी भाषा में है जिसे डब करके हिंदी और अन्य भाषाओं में भी […]

मुंबई: अभिनेत्री डिंपल कपाडिय़ा एक बार फिर एक नये अंदाज में नजर आने वाली है. किसी जमाने में अपनी अदा से सबको दीवाना बना देने वाली डिंपल अपनी आने वाली फिल्‍म ‘फांइडिंग फेनी’ में कुछ अलग रुप में नजर आयेंगी.

य‍ह फिल्म अंग्रेजी भाषा में है जिसे डब करके हिंदी और अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जायेंगा फिल्म 12 सितंबर को रिलीज हो रही है. अपनी फिल्‍म बॉबी में बिकनी पहनकर डिंपल ने इंडस्ट्री में धूम मचा दी थी. सत्तर के दशक में आई यह फिल्म दर्शकों का पसंद भी आई. बॉबी,ऋषि कपूर की भी पहली फिल्म थी.

अपनी फिल्‍म ‘फांइडिंग फेनी’ के बारे में डिंपल ने कहा, ‘‘मैं जब तक होमी अदजानिया के साथ काम कर रही थीं मुझे इससे फर्क नहीं पड़ा कि यह इंग्लिश फिल्म है या नहीं.’’ 57 वर्षीय डिंपल ने अच्छी पटकथाएं मिलने से पर खुशी जाहिर की है.

इस फिल्‍म का ट्रेलर लांच करने के बाद से ही फिल्‍म चर्चे में बनी हुई है. फिल्‍म का प्रमोशन जोर शोर से किया जा रहा है. केबीसी में भी फिल्‍म का प्रमोशन किया गया जिसमें अर्जुन कपूर और दीपिका पादुकोण ने महानायक के साथ फिल्म के गाने पर ठुमके लगाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें