21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…और जब हॉट सनी ने शरीर में डाला कूल वाटर

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री और पोर्नस्‍टार सन्‍नी लियोन ने भी आईस बकेट चैलेंज को खुशी-खुशी एक्‍सेप्‍ट कर लिया है. हलांकि सन्‍नी को यह चैलेंज न्‍यूड फोटोशूट मॉडल और एक्‍टे्रस निकिता गोखले ने दिया था. इस चैंलेज को बखूबी पूरा करने वालों की लिस्‍ट में सन्‍नी ने भी अपना नाम दर्ज करा लिया है. गौर करने […]

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री और पोर्नस्‍टार सन्‍नी लियोन ने भी आईस बकेट चैलेंज को खुशी-खुशी एक्‍सेप्‍ट कर लिया है. हलांकि सन्‍नी को यह चैलेंज न्‍यूड फोटोशूट मॉडल और एक्‍टे्रस निकिता गोखले ने दिया था. इस चैंलेज को बखूबी पूरा करने वालों की लिस्‍ट में सन्‍नी ने भी अपना नाम दर्ज करा लिया है.

गौर करने की बात है कि सन्‍नी को यह आईस बकेट का स्‍नान उनके ही पति डैनियल वेबर ने कराया था. ज्ञात हो कि सन्‍नी ने इस चैलेंज को पूरा करने से पहले मॉडल पिकिता गोखले का नाम नहीं लिया था. शायद सन्‍नी इस बात को दर्शकों से छिपाये रखना चाहती हैं. सन्‍नी ने इसके बदले बताया कि उनके ही परिवार के लोगोंऔर उनके कुछ ट्विटर के फैंड ने उनका नाम इस चैलेंज को पूरा करने के लिए नॉमिनेट किया था. निकिता ने सन्‍नी के साथ-साथ सर्लिन चोप्‍डा का भी नाम नॉमिनेट किया है.

बॉलीवुड की इस हॉट ऐड सेक्‍सी ब्‍यूट‍ी ने अब इस चैलेंज को पूरा करने के लिए अपने ‘चार बोटल वोदका’ कोस्‍टार यो यो हनी सिंह का नाम नामिनेट किया है. सन्‍नी ने हनी सिेह को यह चैलेंज देते हुए अपने ट्विटर हैंडिल पर लि‍खा कि ‘ यू हैव 24 आवर्स बेबी, सी या…’ इस चैलेंज को सन्‍नी ने अपने ट्विटर एकाउंट और इंस्‍टागाम पर शेयर किया है.

https://twitter.com/SunnyLeone/statuses/502951510515273728

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें