35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देखें बॉलीवुड की सेक्सी बाला का हॉलीवुड लुक

मुंबई:बॉलीवुड की सेक्सी अभिनेत्री विपाशा बसु अब हॉलीवुड में नजर आने वालीं हैं. खबरों की माने तो वह हॉलीवुड की ए‍क फिल्‍म में पुणे की एक मराठा योद्धा तुलसा नायक की भूमिका निभातीं नजर आयेंगी. सूत्रों के अनुसार बिपाशा ने हॉलीवुड फिल्म द लवर्स में हीरो की एक नायिका के तौर पर दिखेंगी. फिल्म का […]

मुंबई:बॉलीवुड की सेक्सी अभिनेत्री विपाशा बसु अब हॉलीवुड में नजर आने वालीं हैं. खबरों की माने तो वह हॉलीवुड की ए‍क फिल्‍म में पुणे की एक मराठा योद्धा तुलसा नायक की भूमिका निभातीं नजर आयेंगी.

सूत्रों के अनुसार बिपाशा ने हॉलीवुड फिल्म द लवर्स में हीरो की एक नायिका के तौर पर दिखेंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. पहले इस फिल्म का नाम सिंगुलैरिटी था. फिल्म में बिपाशा के अलावा जोश हारनेट और एलिस एंगलेट नजर आएंगे.

https://www.youtube.com/watch?v=NvZdMPVVrIY

फिल्‍म के ट्रेलर में विपाशा पारंपरिक भारतीय अंदाज में नजर आ रही हैं. बिपाश बसु ने टि्वटर पर इस फिल्म के ट्रेलर लिंक शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट किया कि यह मेरी फिल्म का ट्रेलर है . फिल्‍म को रोलेंड जाफ ने डायरेक्ट किया है.

फिलहाल भारत में फिल्म की रिलीज की डेट अभी तय नहीं हुई है. अब देखना है कि बॉलीवुड में अपने सेक्सी अंदाज से लोगों के दिलों में राज कर चुकीं विपाशा का हॉलीवुड लुक फैंस को कितना भाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें