आयुष्मान की फिल्म ''शुभ ज्यादा सावधान'' के बारे में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कही ये बात...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Shubh Mangal Zyada saavdhan News: आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के टॉप एक्टरों में से एक हैं, आयुष्मान की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' शक्रवार को रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉस भी मिल रहा है. इस फिल्म में आयुष्मान ने एक गे का किरदार निभाया हैं. फिल्म में उनके पार्टनर का रोल जितेंद्र कुमार ने निभाया हैं. अब इस फिल्म को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का रिएक्शन सामने आया हैं.

ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर गैरी टैचेल ने 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से जुड़ा एक ट्वीट शेयर किया था. उन्होंने लिखा बॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेडी रिलीज हुई है. भारत में समलैंगिकता को वैध करने के बाद अब इस फिल्म के सहारे देश के बुजुर्ग लोगों को समलैंगिकता के प्रति जागरुक और जीतने की कोशिश की जा रही है. वाह...

पीटर गैरी टैचेल के इस ट्वीट को ट्रंप ने भी रिट्वीट किया है और इस फिल्म को ग्रेट बताया है. इसके बाद पीटर ने भी ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा मैं उम्मीद करता हूं कि ये प्रेसिडेंट ट्रंप के एलजीबीटी के मुद्दों को गंभीरता से लेने की शुरुआत है और उम्मीद है कि ये कोई पीआर स्टंट नहीं है.

फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का निर्देशन हितेश केवलिया ने किया है. इस फिल्म में आयुष्मान के साथ नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं. फिल्म में सभी की एक्टिंग काबिले-तारीफ है.

बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 अपनी पत्नी मेलानिया के साथ भारत आ रहे हैं. अमेरिका के राष्ट्रपति का यह दौरा भारत के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें