34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अभिनेत्री प्रणति रॉय प्रकाश ने कहा, मेरा सपना पूरा हुआ

मुंबई : फिल्म लव आजकल टू में अपनी छोटी सी भूमिका के जरिये प्रणतिरॉय प्रकाश बड़ी चर्चा में शामिल हो गयीं हैं. प्रणति के निभाये गये किरदार की खूब तारीफ हो रही है. इस फिल्म के जरिये उन्हें इमतयाज अली के साथ काम करने का मौका मिला. प्रणति इस फिल्म में काम के अनुभव पर […]

मुंबई : फिल्म लव आजकल टू में अपनी छोटी सी भूमिका के जरिये प्रणतिरॉय प्रकाश बड़ी चर्चा में शामिल हो गयीं हैं. प्रणति के निभाये गये किरदार की खूब तारीफ हो रही है. इस फिल्म के जरिये उन्हें इमतयाज अली के साथ काम करने का मौका मिला. प्रणति इस फिल्म में काम के अनुभव पर कहतीं हैं, मैं लंबे समय से इमतियाल अली के साथ काम करना चाहती थी. मुझे यह मौका मिला इसकी मुझे बेहद खुशी है. जब मुझे फाइनल ऑडिशन के लिए बुलाया गया तो मैं बहुत उत्सुक हो गयी. इमतियाज ने भी मेरी तारीफ की जो मेरे लिए मायने रखती है. मेरा सपना था कि मैं इनके साथ काम करूं.

india next top modelसे लेकर लव आजकल टू का सफर तय करने वाली प्रणतिको खुशी है कि इस इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी पहचान बना ली है. प्रणति ने कहा, मुझे बहुत आगे जाना है और मुझे फिल्मों के ढेर सारे ऑफर आ रहे हैं. मैं जल्द ही अपने फैन्स के साथ नयी फिल्मों के नाम भी साझा करूंगी. प्रणतिने इससे पहले फिल्म फैमली ऑफ ठाकुरगंज की थी.
बिहार की रहने वाली और पटना में स्कूली शिक्षा पाने वाली प्रणतिरॉय प्रकाश स्टार प्लस पर आने वाले शो इंडिया नेक्स्ट स्टार में पहुंचीं थीं. इस टीवी कार्यक्रम में करण जौहर और रोहित शेट्टी जैसे दिग्गज निर्माता-निर्देशक जज थे. वह एमटीवी के फेमस प्रोग्राम इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल सेशन 2 की विजेता भी रही हैं. वह 2015 में मिस इंडिया प्रतियोगिता की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और मिस फैशन आईकॉन, मिस टैलेंटेड जैसे खिताब अपने नाम कर चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें