34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जाह्नवी कपूर की लव लाइफ फिर सुर्खियों में, जानें किसके साथ कर रहीं हैं एंजॉय

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर एक फिल्म पुरानी हैं, बावजूद इसके वह हमेशा चर्चा में रहती हैं. कभी अपने फैशन को लेकर, तो कभी अपनी लव लाइफ के लिए. जाह्नवी कपूर की लव लाइफ एक बार फिर सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ समय से वह एक बार फिर शिखर पहारिया के साथ नजर आ रही हैं. इसके […]

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर एक फिल्म पुरानी हैं, बावजूद इसके वह हमेशा चर्चा में रहती हैं. कभी अपने फैशन को लेकर, तो कभी अपनी लव लाइफ के लिए. जाह्नवी कपूर की लव लाइफ एक बार फिर सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ समय से वह एक बार फिर शिखर पहारिया के साथ नजर आ रही हैं. इसके साथ ही फिल्मी गलियारे में यह चर्चा शुरू हो गयी है कि जाह्नवी और शिखर एक दूसरे के साथ सीरियस रिश्ते में हैं.

शिखर का नाम नया नहीं
कुछ दिनों पहले जाह्नवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शिखर के साथ तस्वीरें सांझा की थीं, जिसमें वह शिखर के साथ लोनावाला में एंजॉय करती दिख रही थीं. दोनों ने ढाबे पर खाना खाया और फिर एक-दूसरे के साथ वह क्वालिटी टाइम बिताते नजर आये. वैसे शिखर पहारिया से जाह्नवी का नाम पहली बार नहीं जुड़ रहा है. उनकी पहली फिल्म ‘धड़क’ की रिलीज से पहले ही उनकी इस खास दोस्ती को नोटिस किया गया था. दोनों की किसिंग वाली तस्वीरें भी बहुत वायरल भी हुई थी. ‘धड़क’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी शिखर नजर आये थे. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जम कर फिल्म का प्रमोशन भी किया था, लेकिन फिर कुछ महीने बाद जाह्नवी की नजदीकियां ईशान खट्टर के साथ बढ़ने की बात सामने आयीं. सभी को लगा कि शिखर का चैप्टर जाह्नवी की लाइफ से खत्म हो गया है, लेकिन अब समझ आ रहा है कि इनके लव लाइफ की पिक्चर अभी बाकी है. वैसे 2018 में जब इटली के लेक कोमो में जाह्नवी ईशा अंबानी की मंगनी को अटेंड करने गयी थीं, तो उस वक्त उनके साथ लेक कोमो में शिखर भी मौजूद थे. शिखर ने एक लड़की के साथ परछाई वाली फोटो शेयर की थी, लेकिन फिर उन्होंने कुछ समय के बाद वह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दी. हालांकि तब तक लोगों को यह समझते देर नहीं लगी कि उनके साथ वाली वो लड़की जाह्नवी कपूर थीं.

वर्कफ्रंट पर जाह्नवी
अगर जाह्नवी की फिल्मों की बात करें, तो उनके पास फिलहाल चार फिल्में हैं. गुंजन शर्मा की बायोपिक फिल्म ‘द कारगिल गर्ल’ को लेकर वह एक अर्से से सुर्खियों में हैं. इस फिल्म के अलावा ‘दोस्ताना 2’, ‘तख्त’ और हाल ही में उन्होंने वरुण धवन के साथ फिल्म ‘मिस्टर लेले’ साइन की है.
कौन है शिखर
शिखर पूर्व यूनियन मिनिस्टर सुशील कुमार शिंदे के नाती हैं. वह एक प्रोफेशनल गोल्फर भी रह चुके हैं. वर्ष 2013 में वह रॉयल जयपुर पोलो टीम का हिस्सा थे. शिखर फिलहाल एक सफल एंटरप्रेन्योर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें