25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमिताभ बच्‍चन ने दी वसंत पंचमी की शुभकामनाएं, लिखा- मेरे साथ होते हैं जब मैं लिखता हूं…

महानायक अमिताभ बच्‍चन ने ट्विटर पर सभी को वसंत पंचमी की शुभकामनाएं दी हैं. यह पावन पर्व मां सरस्वती की आराधना के लिए समर्पित है. ज्ञान की देवी मां सरस्वती की आराधना वसंत पंचमी के अवसर पर पूरे देश में बड़ी ही आस्था और विश्वास के साथ किया जाता है. इस मौके पर लोग अपने […]

महानायक अमिताभ बच्‍चन ने ट्विटर पर सभी को वसंत पंचमी की शुभकामनाएं दी हैं. यह पावन पर्व मां सरस्वती की आराधना के लिए समर्पित है. ज्ञान की देवी मां सरस्वती की आराधना वसंत पंचमी के अवसर पर पूरे देश में बड़ी ही आस्था और विश्वास के साथ किया जाता है. इस मौके पर लोग अपने रिश्‍तेदारों और दोस्‍तों को बधाई संदेश भेजते हैं.

उन्‍होंने मां सरस्‍वती की एक प्रतिमा शेयर करते हुए लिखा,’ बसंत पंचमी की अनेक अनेक शुभकामनाएँ. आदर और स्नेह. वो मेरे साथ होते हैं, जब मैं अपनी डेस्क पर लिख रहा होता हूं.’ फैंस उन्‍हें भी वसंत पंचमी की बधाई दे रहे हैं.

साथ ही सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्‍चन के बेटे अभिषेक बच्‍चन को लोग जन्‍मदिन की बधाई दे रहे हैं. वैसे अभिषेक का बर्थडे 5 फरवरी को होता है लेकिन बधाई संदेशों की शुरुआत हो चुकी है. दरअसल वसंत पंचमी हिंदू तिथि के अनुसार अभिषेक का जन्म 1976 में वसंत पंचमी के दिन ही हुआ था. बधाई का सिलसिला एक पोस्‍ट से शुरू हुआ.

एक यूजर ने अभिषेक के जन्‍म के बाद की ए‍क तसवीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी थी. इस तसवीर को अमिताभ बच्‍चन ने शेयर करते हुए इसकी पुष्टि करते हुए लिखा- Yes…’ इसके बाद अभिषेक बच्‍चन को जन्‍मदिन की बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्‍चन की आनेवाली फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ और ‘झुंड’ है. ‘ब्रह्मास्‍त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी हैं. अमिताभ बच्‍चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और किसी भी खास मौके पर अपने फैंस को बधाई देना नहीं भूलते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें