26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस ने रवीना टंडन,फराह और भारती को किया तलब, जानें मामला ?

अमृतसर: पंजाब पुलिस ने फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन, निर्माता फराह खान और टीवी कॉमेडियन भारती सिंह को एक टीवी शो के दौरान एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में दर्ज मामले में पूछताछ के लिए तलब किया है. पुलिस उपाधीक्षक सोहन सिंह ने मंगलवार को कहा कि उन्हें पुलिस जांच में […]

अमृतसर: पंजाब पुलिस ने फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन, निर्माता फराह खान और टीवी कॉमेडियन भारती सिंह को एक टीवी शो के दौरान एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में दर्ज मामले में पूछताछ के लिए तलब किया है. पुलिस उपाधीक्षक सोहन सिंह ने मंगलवार को कहा कि उन्हें पुलिस जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किए गए थे.

25 दिसंबर को प्रसारित एक टीवी शो के दौरान एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए उनके खिलाफ 26 दिसंबर को मामला दर्ज किया गया था.

फिरोजपुर के एसएसपी विवेक शील सोनी ने बताया था कि कंबोज नगर के एक व्यक्ति की शिकायत पर आईपीसी की धारा 295 ए (जानबूझकर या दुर्भावनापूर्वक किसी धर्म या धार्मिक मान्यताओं का अपमान कर किसी वर्ग की धार्मिक भावनाओं का अनादर करना) के तहत इन हस्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

दरअसल, इन्‍होंने एक कॉमेडी प्रोग्राम के दौरान ईसाई धर्म को लेकर कुछ ऐसे शब्‍द कहे जो लोगों को पसंद नहीं आये. दर्ज की गयी शिकायत में कहा गया है कि जिन शब्‍दों का इस्‍तेमाल शो में किया गया है वह धर्म का अपमान है. इस कार्यक्रम को किसम्रस के दौरान ही प्रसारित किया गया था. हालांकि इस मामले में तीनों में से किसी का भी बयान सामने नहीं आया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें