38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुत्तों के साथ रैंप पर अक्षय

नयी दिल्ली:बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपनी आने फिल्म एंटरटेनमेंट के प्रमोशन के लिए नये-नये तरीके अपना रहे हैं. इस बार अक्षय ने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बेंगलुरु एक फैशन शो में पहुंचे. फैशन शो में अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया दोनों ने कुत्तों के साथ रैंप वॉक किया. ‘इट्स […]

नयी दिल्ली:बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपनी आने फिल्म एंटरटेनमेंट के प्रमोशन के लिए नये-नये तरीके अपना रहे हैं. इस बार अक्षय ने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बेंगलुरु एक फैशन शो में पहुंचे.

फैशन शो में अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया दोनों ने कुत्तों के साथ रैंप वॉक किया. ‘इट्स एंटरटेनमेंट’ का निर्देशन नवोदित निर्देशक जोड़ी साजिद-फरहाद ने किया है, जबकि फिल्म का निर्माण टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के रमेश एस तुरानी और जंयतिलाल गडा ने किया है.

फिल्म का नाम सुनहरे बालों वाले कुत्ते के नाम पर रखा गया है, जो फिल्म में एक मुख्य भूमिका निभा रहा है. अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया की फिल्म एंटरटेनमेंट इस शुक्र वार यानी आठ अगस्त को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें