25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लेखक ने ‘छपाक” की कहानी का श्रेय लेने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया

मुंबई : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को लेकर विवाद शुरू हो गया है. एक लेखक ने दावा किया है कि तेजाब पीड़िता की मूल कहानी उन्होंने लिखी थी जिस पर यह फिल्म आधारित है. याचिकाकर्ता राकेश भारती ने मांग की है कि उन्हें भी इस फिल्म के लेखक का श्रेय दिया जाना चाहिए. […]

मुंबई : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को लेकर विवाद शुरू हो गया है. एक लेखक ने दावा किया है कि तेजाब पीड़िता की मूल कहानी उन्होंने लिखी थी जिस पर यह फिल्म आधारित है. याचिकाकर्ता राकेश भारती ने मांग की है कि उन्हें भी इस फिल्म के लेखक का श्रेय दिया जाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि ‘ब्लैक डे’ के नाम से उन्होंने एक फिल्म की पटकथा लिखी थी और इसे इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) में फरवरी,2015 में पंजीकृत भी करा दिया था.

भारती ने कहा कि वह पटकथा पर काम कर रहे थे और फॉक्स स्टार स्टूडियो समेत कई कलाकारों और फिल्म निर्माताओं से इस संबंध में मुलाकात की थी. उन्होंने इस संबंध में ‘छपाक’ के निर्माताओं से भी शिकायत की लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

‘छपाक’ तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. फिल्‍म में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें