21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भांगड़ा पा ले के लिए सनी कौशल ने सीखी पगड़ी बांधने की कला!

मुंबई : आरएसवीपी की भंगड़ा पा ले के साथ पंजाब के लोकप्रिय डांस फॉर्म और पंजाब की खूबसूरती का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाइए. इस फिल्म में एक पंजाबी लड़के की भूमिका निभा रहे मुख्य अभिनेता सनी कौशल ने अपने किरदार के लिए खासा मेहनत की है. इसमें सनी पगड़ी बांधे हुए नजर […]

मुंबई : आरएसवीपी की भंगड़ा पा ले के साथ पंजाब के लोकप्रिय डांस फॉर्म और पंजाब की खूबसूरती का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाइए. इस फिल्म में एक पंजाबी लड़के की भूमिका निभा रहे मुख्य अभिनेता सनी कौशल ने अपने किरदार के लिए खासा मेहनत की है. इसमें सनी पगड़ी बांधे हुए नजर आएंगे और अपने किरदार को अधिक बेहतर समझने के लिए अभिनेता ने स्वयं पगड़ी बांधने की कला पर हाथ आजमाया है.

यही नहीं, फिल्म के शुरुआती भाग के लिए सनी ने अपनी पगड़ी स्वयं बांधी है जो उनकी दृढ़ निष्ठा को साफ दर्शाता है! निर्माताओं ने फिल्म में पंजाब को करीब से दिखाने की हर मुमकिन कोशिश की है, यही वजह है कि शूटिंग के लिए पंजाब में ही वास्तविक स्थानों का चयन किया गया है. वहीं, फिल्म के ट्रेलर और हाल ही में रिलीज हुए गानों को जनता द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है जिसके बाद अब सभी की नजरें फिल्म की रिलीज पर टिकी है.

युवा दर्शकों से डांस पर आधारित फिल्मों की अधिक मांग के साथ, आरएसवीपी की नयी फिल्म पंजाबी तड़का के साथ दर्शकों के समक्ष होगी. फिल्म स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म 3 जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें