33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

´हम आपके हैं कौन´ ने आलोक नाथ को बना दिया बाबूजी?

मुंबई:5 अगस्त 1994 को काफी दिनों के बाद एक फैमिली ड्रामा पर्दे पर आई जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. ´जी हां´ ´हम आपके हैं कौन´ इस फिल्म ने अपने 20 साल पूरे कर लिये हैं. इस फिल्म का जश्‍न अभिनेता सलमान खान और डायरेक्टर सूरज बड़जात्या मना रहे हैं. यह फैमिली ड्रामा सुपरहिट फिल्म […]

मुंबई:5 अगस्त 1994 को काफी दिनों के बाद एक फैमिली ड्रामा पर्दे पर आई जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. ´जी हां´ ´हम आपके हैं कौन´ इस फिल्म ने अपने 20 साल पूरे कर लिये हैं. इस फिल्म का जश्‍न अभिनेता सलमान खान और डायरेक्टर सूरज बड़जात्या मना रहे हैं. यह फैमिली ड्रामा सुपरहिट फिल्म साबित हुआ था.

यूं तो इस फिल्‍म में सभी कलाकारों ने अच्छा काम किया था लेकिन एक ऐसा कलाकार भी है जो इस फिल्म से काफी प्रभावित हुआ. उस कलाकार का नाम आलोक नाथ है. आलोक नाथ ने फिल्म में सलमान का बाबूजी का रोल निभाया था. इस फिल्म के बाद उनपर बाबूजी का टैग लग गया और इंडस्ट्री में उन्हें लोग इसी नाम से बुलाने लगे.

आज फिल्म के बाबूजी समय के साथ चल रहे हैं. उन्होंने ट्विटर ज्वाईन कर लिया है. आज उन्होंने ट्विटर पर करण जौहर के साथ हम आपके हैं कौन फिल्म में 20 साल पूरे होने कर जश्‍न मनाया. करण के ट्विट को उन्होंने रि ट्वीट किया है. करण ने ट्वीट में लिखा है कि हम आपके हैं कौन वह मूवी है जिसने मुझे इस तरह की फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें