32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राधिका आप्‍टे का खुलासा – ”बदलापुर” के बाद ऑफर हुईं थी एडल्‍ड कॉमेडी फिल्‍में

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्‍टे एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में उन्‍होंने खुलासा किया कि फिल्‍म 'बदलापुर' के दौरान उनका न्‍यूड वीडियो वायरल होने के बाद उन्‍हें सेक्‍स कॉमेडी के ऑफर्स आने लगे थे.

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्‍टे एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में उन्‍होंने खुलासा किया कि फिल्‍म ‘बदलापुर’ के दौरान उनका न्‍यूड वीडियो वायरल होने के बाद उन्‍हें सेक्‍स कॉमेडी के ऑफर्स आने लगे थे. हाल ही में एक टॉक शो में अभिनेत्री ने अपने फिल्‍मी सफर और निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किये.

राधिका ने यह भी बताया कि कैसे अभिनेताओं को बेतरतीब ढंग से परेशान किया जाता है. उन्‍होंने खुलासा किया कि "बदलापुर" में एक दृश्य के बाद उन्‍हें सेक्स कॉमेडी के लिए ऑफ़र मिलना शुरू हो गया.

अभिनेत्री ने बिना किसी के नाम का खुलासा करते हुए कहा,’ वो कहते हैं कि आप लगातार बोल्ड रोल कर रही हैं. मैंने पूछा- क्या आप मुझे बता सकते हैं कहां सुना? उन्होंने ‘बदलापुर’ और ‘अहल्या’ कहा. मैंने कहा बहुत बड़ी समस्या है. मैं ऐसी चीजें नहीं करती.’

गौरतलब है कि राधिका आप्‍टे ने कई फिल्‍मों में बोल्‍ड सीन दिये हैं. उन्‍होंने ‘द वुमेन’ शो में बताया कि अपने अच्‍छे करियर की वजह से उन्‍होंने ढेर सारी फिल्‍मों के ऑफर्स को रिजेक्‍ट किया. राधिका आप्‍टे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही बतौर फिल्‍मों में बतौर निर्देशन की भूमका में दिखाई देनेवाली हैं. उन्होंने ‘स्लीपवॉकर्स’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म का निर्देशन किया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें