28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें, भारतीय क्रिकेटर दीप‍क चहर के कौन हैं फेवरेट एक्‍टर

भारतीय क्रिकेटर दीपक चहर ने हाल ही में साझा किया की ऋतिक रोशन उनके पसंदीदा अभिनेता है और ऋतिक की हालिया रिलीज फिल्म "वॉर" है उनकी सबसे पसंदीदा फिल्म. मिलेनियल सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी फिल्मों की बैक टू बैक सफलताओं का खूब आनंद ले रहे हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि अभिनेता ने […]

भारतीय क्रिकेटर दीपक चहर ने हाल ही में साझा किया की ऋतिक रोशन उनके पसंदीदा अभिनेता है और ऋतिक की हालिया रिलीज फिल्म "वॉर" है उनकी सबसे पसंदीदा फिल्म. मिलेनियल सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी फिल्मों की बैक टू बैक सफलताओं का खूब आनंद ले रहे हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि अभिनेता ने कभी अपने दर्शकों को निराश नहीं किया और हमेशा दमदार परफॉर्मेंस के साथ मनोरंजन करते आये है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में भारतीय क्रिकेटर दीपक चहर ने कहा, "मैं यह बात सभी से कहता हूं कि ऋतिक रोशन मेरे पसंदीदा हीरो हैं क्योंकि वह एक योग्य हीरो हैं. एक अभिनेता की परिभाषा यह है कि अभिनेता के पास अच्छा लुक और बॉडी के साथ-साथ उन्हें अभिनय और डांस आना चाहिए और ऋतिक के पास यह सब गुण है और वह मेरा पसंदीदा हीरो है और मुझे उनकी फिल्म ‘वॉर’ पसंद है.”

अभिनेता की हालिया एक्शन फिल्म ‘वॉर’ में उनका किरदार ‘कबीर’ एक बड़ी हिट बन गयी है जिसे प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा हैं. फिल्म अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ एक रिकॉर्ड ब्रेकर बन गई है और दर्शक सिर्फ ऋतिक रोशन की परफेक्ट बॉडी और डांस मूव्स के दीवाने नहीं है बल्कि सबसे महत्वपूर्ण बात एक अभिनेता के रूप में उनके जबरदस्त अभिनय ने भी सभी का दिल जीत लिया है.

निस्संदेह, ऋतिक रोशन ने "सुपर 30" के बाद अपने चुनौतीपूर्ण फिजिकल ट्रांस्फोर्मेशन के साथ हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. सुपरस्टार ऋतिक रोशन की "वॉर" बॉक्स ऑफिस पर 317 करोड़ की कमाई के साथ, साल 2019 की अब तक का सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें