27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…तो इसलिए सोना के लिए विक्रमादित्‍य को लग गया बुरा?

मुंबई:फिल्‍म मेकर विक्रमादित्य मोटवानी थोड़े उदास नजर आ रहे हैं. उनकी उदासी का कारण उनकी फिल्म लुटेरे है. उन्होंने फिल्‍म बनाने में एड़ी चोटी लगा दी लेकिन लुटेरे कुछ खास नहीं कर पाई. उन्होंने कहा कि मुझे काफी बुरा लगा जब फिल्‍म के लिए अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को काई पुरस्कार नहीं मिला. इससे पहले अभिनेता […]

मुंबई:फिल्‍म मेकर विक्रमादित्य मोटवानी थोड़े उदास नजर आ रहे हैं. उनकी उदासी का कारण उनकी फिल्म लुटेरे है. उन्होंने फिल्‍म बनाने में एड़ी चोटी लगा दी लेकिन लुटेरे कुछ खास नहीं कर पाई. उन्होंने कहा कि मुझे काफी बुरा लगा जब फिल्‍म के लिए अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को काई पुरस्कार नहीं मिला.

इससे पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने भी फिल्‍म लुटेरे में सोनाक्षी के रोल को काफी सराहा है. उन्होंने भी कहा था कि इस फिल्‍म के लिए उन्हें राष्‍ट्रीय अवार्ड मिलना चाहिए था.मोटवानी ने कहा कि इस फिल्‍म से मुझे काफी कुछ सीखने को मिला. लुटेरे ने तो अपना लागत मूल्य निकाल लिया लेकिन फिल्‍म पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिली. जहां तक सोनाक्षी की बात है फिल्म में उन्होंने अपने किरदार को बखूबी नि भाया. इसके लिए उन्हें पुरस्कार जरुर मिलना चाहिए था.

लुटेरे 1950 की कहानी पर बनाई गई थी. फिल्म में उनके साथ रनबीर सिंह नजर आये थे. यह फिल्‍म पिछले साल ही रिलीज की गई थी. इस फिल्म से मोटवानी को काफी उम्मीद थी. फिलहाल मोटवानी अपनी आने वाली फिल्‍म भावेश जोशी में व्यस्त हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग दिसंबर में शुरु होगी. फिल्‍म में अभिनेत्री कौन होंगी अभी तक तय नहीं हुआ है लेकिन हीरो के रुप में मोटवानी ने सिद्धार्थ मलहोत्रा को साईन कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें