28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संजय लीला भंसाली ने जारी किया ”मन वैरागी” का पोस्टर, फिल्म में दिखेगी पीएम मोदी के बचपन की गाथा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने आज अपना 69वां जन्मदिन मनाया. ये मौका और भी खास बन गया जब उन पर बनी फिल्म मन वैरागी का पहला लुक आज लांच किया गया. फिल्म मन वैरागी का निर्माण मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और महावीर जैन ने किया है. फिल्म में नरेंद्र मोदी की 13 […]

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने आज अपना 69वां जन्मदिन मनाया. ये मौका और भी खास बन गया जब उन पर बनी फिल्म मन वैरागी का पहला लुक आज लांच किया गया. फिल्म मन वैरागी का निर्माण मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और महावीर जैन ने किया है. फिल्म में नरेंद्र मोदी की 13 से 20 साल तक के उम्र की कहानी दिखाई जाएगी.

फिल्म के निर्देशक संजय त्रिपाठी हैं. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में पीएम मोदी की पूरी जिंदगी की कहानी नहीं होगी बल्कि इसमें केवल उनकी किशोरावस्था के समय की कहानी दिखाई जाएगी.

अभय वर्मा ने निभाया है मोदी का किरदार

फिल्म में पीएम मोदी के किशोर उम्र वाला किरदार नवोदित अभिनेता अभय वर्मा ने निभाया है. फिल्म से जुड़े सोर्सेज के मुताबिक मन वैरागी फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी के राजनीतिक जीवन को नहीं दिखाया जाएगा बल्कि इसमें केवल उन बातों पर फोकस किया जाएगा जिसके तहत नरेंद्र मोदी बालपन में संन्यास की तरफ मुड़ गए.

इस फिल्म को बनाने के लिए जरूरी जानकारियां मोदी पर लिखी गई किताबों, उनके विभिन्न साक्षात्कार और उनको बचपन से जानने वाले लोगों से की गई बातचीत से जुटाई गयी है.

प्रभास ने जारी किया फिल्म का पहला लुक

दक्षिण भारत के लोकप्रिय अभिनेता और बाहुबली फेम प्रभास ने इस फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि, इस विशेष दिन में एक स्पेशल फिल्म निर्माता द्वारा स्पेशल व्यक्ति पर बनी फिल्म. मन वैरागी का पहला लुक जारी करते हुए बहुत खुशी हो रही है.

अक्षय कुमार ने फिल्म को दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी इस फिल्म का पहला लुक जारी किया. सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए खिलाड़ी कुमार ने कहा कि, संजय लीला भंसाली और महावीर जैन की स्पेशल फिल्म मन वैरागी का पहला पोस्टर. हमारे पीएम के जीवन के निर्णायक समय को प्रस्तुत करने के लिए शुभकामनाएं.

फिल्म पर निर्माता-निर्देशकों ने ये कहा

संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म के बारे में कहा कि, इस कहानी में यूनिवर्सल अपील है, एक मैसेज है. उन्होंने कहा कि इसका रिसर्च वर्क कमाल का है. भंसाली ने बताया कि मन वैरागी फिल्म की कहानी युवा व्यक्ति के तौर पर हमारे पीएम के जीवन में आने वाले अहम मोड़ पर आधारति है. भंसाली का दावा है कि वह कहानी अब तक अनकही और अनसुनी है.

फिल्म के निर्देशक संजय त्रिपाठी ने कहा कि मन वैरागी फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी है जो स्वयं की खोज में निकला था इस यात्रा के विभिन्न पड़ावों से गुजरता हुआ हमारे देश का सबसे बड़ा नेता बन गया.

फिल्म के सहनिर्माता महावीर जैन ने पीएम मोदी पर बनी इस फिल्म के बारे में कहा कि इसमें प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की जिंदगी के सफर का वह पहलू दिखाया जाएगा जो अभी तक किसी के सामने नहीं आ पाया है. जैन ने कहा कि, हमें पूरा यकीन है कि देश के युवा फिल्म से कनेक्ट होंगे इससे उन्हें प्रेरणा मिलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें