39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म को लेकर अटकलों को किया खारिज, ट्वीट कर कही बड़ी बात

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने फिल्म ‘जीरो’ के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बाद भले ही थोड़े समय के लिए कोई फिल्म नहीं करने का निर्णय लिया हो, लेकिन कई फिल्मों से उनके जुड़ने की अटकलें चलती रहती हैं. अभिनेता ने अंतत: रविवार को इन अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने प्रशंसकों […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने फिल्म ‘जीरो’ के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बाद भले ही थोड़े समय के लिए कोई फिल्म नहीं करने का निर्णय लिया हो, लेकिन कई फिल्मों से उनके जुड़ने की अटकलें चलती रहती हैं.

अभिनेता ने अंतत: रविवार को इन अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने प्रशंसकों को इन खबरों पर विश्वास नहीं करने को कहा. उन्होंने प्रशंसकों से खुद उनके द्वारा घोषणा किए जाने तक इंतजार की बात कही.खान ने एक ट्वीट में कहा, यह जानना हमेशा अच्छा होता है कि गैरमौजूदगी के बावजूद मैंने चुपके से कई फिल्में साइन कर ली, यहां तक कि मुझे भी इस बारे में कुछ पता नहीं है. जब मैं कहूं कि मैं फिल्म कर रहा हूं तभी यह बात सही है वरना तो यह सभी सच से आगे की चीजें हैं.

आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ के बाद से ऐसी खबरें चल रही हैं कि शाहरुख इन-इन फिल्मों में अभिनय करने जा रहे हैं. मीडिया में आई कुछ खबरों में कहा गया कि खान अली अब्बास जफर की फिल्म कर रहे हैं.

इसके अलावा संजय लीला भंसाली की शायर साहिर लुधियानवी के जीवन पर बनने वाली फिल्म में भी काम करेंगे. ऐसी भी खबरें थी कि वह राकेश शर्मा की बायोपिक कर रहे हैं इसके अलावा ‘डॉन 3′ में भी काम करने की खबरें आ रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें