23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विद्या की ”कहानी” का इंग्‍िलश रीमेक

यशराजफिल्‍मस्इंटरनेश्‍नल जल्‍द ही बॉलीवुड की कामयाब फिल्‍मों में से एक रही ‘कहानी’ की रीमेक बनने जा रही है. खबर यह है कि यशराज्‍ाफिल्‍मस्इंटरनेश्‍नल अपने पश्चिम के और अंतर्राष्‍ट्रीय दर्शकों के लिए बॉलीवुड फिल्‍म ‘कहानी’ का अंग्रेजी संस्‍करण ‘डायटी’ के नाम से बनाने जा रही है. डायटी का निर्देशन ‘द गर्लविद द ड्रैगेन टैटू के निर्देशक […]

यशराजफिल्‍मस्इंटरनेश्‍नल जल्‍द ही बॉलीवुड की कामयाब फिल्‍मों में से एक रही ‘कहानी’ की रीमेक बनने जा रही है. खबर यह है कि यशराज्‍ाफिल्‍मस्इंटरनेश्‍नल अपने पश्चिम के और अंतर्राष्‍ट्रीय दर्शकों के लिए बॉलीवुड फिल्‍म ‘कहानी’ का अंग्रेजी संस्‍करण ‘डायटी’ के नाम से बनाने जा रही है.

डायटी का निर्देशन ‘द गर्लविद द ड्रैगेन टैटू के निर्देशक नील्‍स आर्डन ओप्‍ले कर रहे है. वहीं फिल्‍म की पटकथा ‘द मोटरसाईकिल डायरीज’ के जोस रिवेरा और ‘तेहरान’ के रिचर्ड रिगन ने मिल कर लखि रहे हैं.

सुजॉय घोष निर्देशित इसफिल्‍मकी मुख्‍य भूमिका में बॉलीवुड अभिने‍त्री विद्या बालन थी. इस फिल्‍म के लिए विद्या बालन को नेश्‍नल अवार्ड भी मिला है. 2012 में बनी यह फिल्‍म थ्रीलर ड्रामा है जसमें एक अमेरिकन महिला अपने पति की खोज में कोलकाता जाती है और उसे पता चलता है कि वो एक गहरी साजिश का शिकार हो रही है. यह फिल्‍म कोलकाता शहर के अलग अलग रंगों को अपने में समेटे हुए है. सप्‍ताह भर चलने वाले दुर्गा पूजा क‍ि बहुत अच्‍छी झलक इस फिलम में देखने को मिली है.

सुजॉय घोष ने कहा कि ‘यशराज फिल्‍मस् के द्वारा उठाया गया यह एक सराहनीय कदम है. पिछले साल आदित्‍य चोपडा ने मुझसे इस फिल्‍म के पश्विमी संस्‍करन को बनाने के बारे में कहा था. लेकिन मुझे लगा वो मजाक कर रहे है. मुझे पूरा भरोसा है कि वो इस फिल्‍म की सक्‍सेस को लेकर कोई कसर नहीं छोडेंगे’. जोश रिवेरा और रिचर्ड रेगन के की पटकथा पश्चिमी देशों को अनुरूप होंगी. मैं नील्‍स के डायरेक्‍श्‍न में बनने वाली इस फिल्‍म को देखने के लिए बेहद उत्‍साहित हूं’.

‘नील्‍स इस फिल्‍म को बनने के लिए सबसे परफैक्‍ट निर्देशक साबित होंगे’. यशराज फिल्‍मस् के सीईओ उदय चोपडा ने कहा. इसकी शूटिंग कोलकाता अगले साल फरवरी में शुरु होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें