34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

यादों में खोई नीना गुप्‍ता, शेयर की पुरानी तसवीर, फैंस बोले- आपने कैप्‍शन बिल्‍कुल…

नीना गुप्‍ता फिल्‍म ‘बधाई हो’ के बाद लगातार किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अभिनेत्री अपनी बोल्‍ड फोटोज़ के चलते भी चर्चा में बन रहती हैं. फिलहाल नीना पुरानी यादों में खो गई हैं. उन्‍होंने अपनी एक पुरानी ेतसवीर सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है […]

नीना गुप्‍ता फिल्‍म ‘बधाई हो’ के बाद लगातार किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अभिनेत्री अपनी बोल्‍ड फोटोज़ के चलते भी चर्चा में बन रहती हैं. फिलहाल नीना पुरानी यादों में खो गई हैं. उन्‍होंने अपनी एक पुरानी ेतसवीर सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है जो उनकी चर्चित फिल्‍म मंडी से जुड़ी है. इस तसवीर में उनके साथ सोनी राजदान और इला अरुणा भी नजर आ रही हैं. तीनों ही अभिनेत्र‍ियां एक साथ बेहद शानदार फिल्‍म ‘मंडी’ (1983) में साथ नजर आई थीं.

इस तसवीर के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा,’ तब पतले थे मासूम थे महत्वाकांक्षी थे, मंडी के दिनों में सोनी और इला के साथ.’ बता दें कि इस फिल्‍म को उस समय आलोचकों ने काफी सराही थी.

श्‍याम बेनेगल के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में स्मिता पाटिल, शबाना आजमी, नीना गुप्‍ता, सोनी राजदान, इला अरुण, नसीरुद्दीन शाह, कुलभूषण खरबंदा, ओम पुरी, अन्‍नू कपूर, केके रैना, सईद जाफरी और पकंज कपूर मुख्‍य भूमिका में थे.

नीना गुप्‍ता की इस पुरानी तसवीर को बेहद पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा,’ नीना गुप्‍ता आपने कैप्‍शन बिल्‍कुल दुरुस्‍त लिखा है, वाकई तब चेहरों में वो बात थी और आंखें सादगी की गवाही देती थीं… उस वक्‍त के बच्‍चे भी बिल्‍कुल सादगी से रहते थे और लिबाज पहनते थे…आज भी खूबसूरती है लेकिन वो सादगी नजर ही नहीं आती.’ कई यूजर्स ने फिल्‍म मंडी की जमकर तारीफ की.

एक और यूजर ने लिखा,’ आप तब भी फेवरेट थीं और भी फेवरेट हैं.’ एक यूजर ने लिखा,’ सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक… हर किरदार इतनी अच्छी तरह से चित्रित किया गया था कि आप बस उनमें से प्रत्येक के साथ बहते चले जाते हैं …’

गौरतलब है कि नीना गुप्‍ता आज भी फिल्‍मों में सक्रिय हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्‍म ‘बधाई हो’ ने काफी तारीफें बटोरी थीं. फिल्‍म में उन्‍होंने आयुष्‍मान खुराना की मां का किरदार निभाया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें